शाहीन अफरीदी ने अच्छी गेंदबाजी कर हमारे बल्लेबाजों पर दबाव बनाया- कोहली

422 0

नई दिल्ली। भारतीय कप्तान विराट कोहली ने पाकिस्तान के युवा तेज गेंदबाज शाहीन शाह आफरीदी की जमकर तारीफ की। आफरीदी ने रविवार को दुबई में खेले गए मैच में चार ओवर में तीन विकेट लेकर विश्व कप में भारत के खिलाफ पाकिस्तान की हार का सिलसिला तोड़ा।

वहीं, मैच के बाद कोहली ने कहा, उसने (आफरीदी) ने नई गेंद के साथ सही एरिया में गेंदबाजी की। टी20 क्रिकेट में, विकेट लेना योजना को लागू करने की बात है इसलिए उसे श्रेय जाता है। साथ ही, कोहली ने कहा, उसने हमारे बल्लेबाजों पर दबाव डाला और नई गेंद के साथ गंभीरता दिखाई और लगातार सही एरिया में गेंदबाजी की। बतौर बल्लेबाज आपको सावधान रहना होता है और उसके स्पेल ने हमें बैकफुट पर भेज दिया और लगातार तीन विकेट गिरने के बाद अतिरिक्त 20-25 रन बनाना मुश्किल हो गया।

पाक के गेंदबाजों ने जहां दुबई की पिच पर बेहतरीन गेंदबाजी की, वहीं भारतीय खिलाड़ी पाक बल्लेबाजों के लिए कोई चुनौती नहीं पेश कर सके। कोहली ने माना कि ओस इसके पीछे का एक बड़ा कारण था।

इसके अलावा, विराट कोहली ने कहा, दूसरी पारी में गेंद बल्ले पर बेहतर तरीके से आने लगी। धीमी गेंदे उतने अच्छे से पकड़ में नहीं आ रही थी। हम उनके खिलाफ डॉट गेंद नहीं डाल सके। उन्होंने हमें पूरी तरह पछाड़ दिया। ऐसे हालातो में टॉस जीतने की जरूरत होती है।

Related Post

McMahon

WWE: विंस मैकमोहन ने CEO और अध्यक्ष का पद क्यों छोड़ा?

Posted by - June 18, 2022 0
नई दिल्ली: वर्ल्ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट सितारों के साथ-साथ प्रशंसकों, सीईओ और चेयरमैन विंस मैकमोहन (Vince McMahon) एक महत्वपूर्ण विकास में…

पति के पिता की मौत के बाद का किस्सा सुनकर इमोशनल हुईं अनुष्का, Kiss कर संभाला

Posted by - September 13, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट पॉपुलर सेलेब कपल्स में से एक हैं। हाल…