शरद पवार ने केंद्र पर लगाया आरोप, कहा- सीबीआई-एनसीबी और ईडी का हो रहा गलत इस्तेमाल

353 0

पुणे। एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने एक बार फिर केंद्र सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने सरकार पर सीबीआई-एनसीबी और ईडी का गलत तरह से इस्तेमाल करने का आरोप लगा दिया है। उनकी नजरों में केंद्र की मोदी सरकार सिर्फ उन राज्यों में सीबीआई-ईडी का इस्तेमाल कर रही है, जहां पर उनकी सरकार नहीं है।

‘महा विकास अघाड़ी की सरकार पूरा करेगी अपने पांच साल’

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान शरद पवार ने कहा कि, केंद्र गैर-भाजपा शासित राज्यों को अस्थिर करने का काम कर रहा है। जांच एजेंसियों के द्वारा सिर्फ डराने का काम हो रहा है। लेकिन इस सब के बावजूद भी शरद पवार ने जोर देकर कहा है कि महाराष्ट्र में महा विकास अघाड़ी की सरकार अपने पांच साल पूरा करेगी। उन्होंने यहां तक कह दिया है कि वे दोबारा महाराष्ट्र में सरकार बनाने जा रहे हैं।

पवार ने नवाब मलिक का भी किया बचाव

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान शरद पवार ने अपने मंत्री नवाब मलिक का भी बचाव किया है। इस समय ईडी उनके दामाद से पूछताछ कर रही है। ऐसे में पवार ने साफ कर दिया है कि क्योंकि नवाब मलिक लगातार केंद्र की नीतियों के खिलाफ बोल रहे हैं, इसलिए ईडी का इस्तेमाल किया जा रहा है। उनके रिश्तेदारों के खिलाफ केस किए जा रहे हैं। पवार ने यहां तक दावा कर दिया है कि नवाब मलिक के दामाद पर जो मुकदमा चल रहा है, उसमें पुलिस ने जिसे विटनेस बनाया है, उस पर पहले से ही केस दर्ज है।

पवार ने वर्तमान अर्थव्यवस्था को लेकर भी उठाए सवाल

शरद पवार ने राजनीति के अलावा देश की वर्तमान अर्थव्यवस्था को लेकर भी केंद्र सरकार पर सवाल खड़े कर दिए हैं। अभी लगातार तेल की कीमतें बढ़ रही हैं, इसको लेकर एनसीपी प्रमख ने कहा है कि तीन महीने पहले, अंतरराष्ट्रीय स्तर पर तेल की कीमतों में गिरावट शुरू हुई, लेकिन केंद्र सरकार ने देश में पेट्रोल, डीजल और मिट्टी के तेल की कीमत बढ़ाना शुरू कर दिया। बढ़ती हुई पेट्रोल-डीजल की कीमतों ने आम आदमी के ऊपर जबरदस्त बोझ डाल दिया है।

Related Post

Mamta angry on amit shah

कूचबिहार हिंसा पर बोले अमित शाह, कहा – मौत पर भी तुष्टिकरण करती हैं ममता दीदी

Posted by - April 11, 2021 0
नई दिल्ली। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने रविवार को पश्चिम बंगाल के शांतिपुर में एक रोड शो का…

INX media case: पी चिदंबरम, कार्ति और पीटर के खिलाफ CBI ने दायर की चार्जशीट

Posted by - October 18, 2019 0
नई दिल्ली। वरिष्ठ कांग्रेस नेता पी चिदंबरम, उनके बेटे कार्ति चिदंबरम और पीटर मुखर्जी समेत 14 लोगों के खिलाफ सीबीआई…
CM YOGI

अब बिना टेंडर सरकारी अस्पताल खरीद सकेंगे दवाइयां और उपकरण

Posted by - April 17, 2021 0
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कोरोना महामारी की आपात परिस्थितियों को देखते हुए बड़ा फैसला किया है। सरकारी अस्पतालों (Government…