rape

दुष्कर्म के आरोपी को छोड़ेंगे नहीं, पकड़कर एंकाउंटर करेंगे

334 0

छह साल की बच्ची से रेप (Rape) के बाद हत्या किए जाने के मामले में तेलंगाना सरकार पर दबाव बढ़ता ही जा रहा है। घटना के बाद से लोग गुस्से में हैं और आरोपी की गिरफ्तारी व सजा देने की मांग कर रहे हैं।

इस बीच सरकार के लेबर मंत्री मल्ला रेड्डी का बयान सामने आया है। उन्होंने मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि पुलिस आरोपी को पकड़ेगी और उसका एनकाउंटर (Encounter) किया जाएगा। उन्होंने कहा कि हम आरोपी को छोड़ेंगे नहीं। इस दौरान उन्होंने पीड़ित परिवार से जल्द मिलने और मदद करने का वादा भी किया।

सोनू सूद के घर आयकर विभाग का छापा

बता दें, पुलिस ने आरोपी की धरपकड़ के लिए 10 लाख का इनाम भी घोषित कर दिया है। वहीं 15 टीमें गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही हैं। पड़ोसी राज्यों मध्य प्रदेश व आंध्र प्रदेश में भी आरोपी की तलाश की जा रही है।

हैदराबाद में नौ सितंबर को छह साल की बच्ची के साथ रेप किया गया था। इसके बाद उसकी हत्या कर दी गई। बच्ची का शव एक बंद घर से बरामद हुआ था। इस घटना में पड़ोस का ही एक 30 वर्षीय युवक आरोपी है। आरोपी युवक फरार चल रहा है, जिसकी धरपकड़ के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

Related Post

जदयू-भाजपा में सबकुछ ठीक नहीं! ललन सिंह बोले- भाजपा का यही रवैया रहा तो अकेले लड़ेंगे चुनाव

Posted by - August 8, 2021 0
जनता दल यूनाइटेड के नवनियुक्त अध्यक्ष ललन सिंह के यूपी चुनाव को लेकर एक बयान ने एनडीए खेमे में खलबली…

उद्यमी वसीम अख्तर का मानना ​​है कि “जरूरतमंद लोगों की मदद करना ही सबसे बड़ा धर्म है,”

Posted by - June 12, 2020 0
वसीम अख्तर, जो एक पत्रकार रह चुके हैं और अपना ऑनलाइन न्यूज पोर्टल चलाते हैं, चल रहे लॉकडाउन में गरीब…
Mahakumbh 2025

महाकुम्भ-2025 : नए पावर स्टेशन, नई लाइनें से जगमग होगी कुम्भनगरी

Posted by - April 5, 2024 0
प्रयागराज। संगमनगरी में महाकुम्भ-2025 (Mahakumbh) को लेकर तैयारियां तेजी से धरातल पर उतरने लगी हैं। योगी सरकार की मंशानुरूप शासन…