Tweet कर उड़ाया मजाक

किस सीट से चुनाव लड़ रहे हैं नेहरू, उन्हीं को दूंगी वोट – स्वरा भास्कर

938 0

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2019 के प्रचार में जुटे सभी दलों के नेता अपने विपक्षी दलों पर हमले कर रहे हैं। इसी बीच स्वरा भास्कर ने कहा, ”पंडित जवाहरलाल नेहरू किस लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं? मैं उनके बारे में पिछले पांच साल से सुन रही हूं । मैं सोच रही हूं कि मैं उन्हें ही वोट दूं!” स्वरा का यह ट्वीट वायरल हो रहा है. स्वरा के इस ट्वीट पर रिप्लाई करके लोग खूब मजे ले रहे हैं ।

https://twitter.com/ReallySwara/status/1113652738796281856

ये भी पढ़ें :-बिहार में दो जगह से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे उपेंद्र कुशवाहा, जीत सुनिश्चित का किया दावा 

आपको बता दें कांग्रेस की ओर से राहुल गांधी बीजेपी के मौजूदा नेतृत्व पर हमला कर रहे हैं तो वहीं भारतीय जनता पार्टी के नेता अमित शाह और नरेंद्र मोदी भारत की गरीबी समेत तमाम मुद्दों के लिए देश के प्रथम प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं ।

ये भी पढ़ें :-केरल की वायनाड सीट से रोड शो के बाद नामांकन दाखिल करेंगे राहुल गांधी

जानकारी के मुताबिक रैली के मंच नेहरू को कोसने को लेकर फिल्म अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने बीजेपी नेताओं का बिना नाम लिए मजाक उड़ाया है। अपने ट्वीट में उन्होंने पूछा है कि पंडित जवाहरलाल नेहरू कहां से चुनाव लड़ रहे हैं मैं उन्हें ही वोट देना चाहती हूं।

Related Post

रामचरित मानस की पांडुलिपियां

इस मंदिर में 425 वर्षों से सुरक्षित है रामचरित मानस की पांडुलिपियां

Posted by - December 22, 2019 0
चित्रकूट। कामदगिरि परिक्रमा मार्ग स्थित संत गोस्वामी तुलसीदास के गुरु नरहरि दास महाराज के ‘महलन मंदिर’ में रामचरित मानस के…
पीएम मोदी

पीएम नरेंद्र मोदी आठ शब्दों वाला ट्वीट 2019 का बना गोल्डन ट्वीट,

Posted by - December 10, 2019 0
नई दिल्ली। माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर ने साल 2019 के ट्रेंड्स जारी किए हैं, जिनमें सबसे ज्यादा लाइक, कॉमेंट, इंटरेक्शन और…