बलिया एनकाउंटर: एक लाख का इनामी बदमाश हरीश पासवान मुठभेड़ में ढ़ेर

353 0

पुलिस मुठभेड़ में मारे गए इनामी बदमाश हरीश पासवान पर संगीन अपराधों के तहत 30 केस दर्ज हैं। हरीश पर हाल ही में बलिया के बैरिया क्षेत्र में पूर्व जिला पंचायत सदस्य जलेश्वर सिंह की हत्या में भी शामिल होने का आरोप था। मुठभेड़ में मारा गया बदमाश हरीश पासवान बलिया के हल्दी थाना क्षेत्र के बाबूबेल गांव का रहने वाला था। इस मामले पर बलिया के एसपी आरके नैय्यर ने बताया कि मुठभेड़ में मारे गए बदमाश हरीश पासवान पर 4 राज्यों में हत्या, हत्या के प्रयास, अपहरण, फिरौती, रंगदारी जैसे संगीन अपराधों के 32 मामले दर्ज थे।

लंबे समय से अपराध की दुनिया में सक्रिय हरीश पासवान पर लगभग 33 संगीन मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस के अनुसार, हरीश पासवान अंतरप्रांतीय बदमाश है। उसके खिलाफ बलिया के अलावा झारखंड व छत्तीसगढ़ में करीब 33 मुकदमे दर्ज हैं। इसमें हत्या के आधा दर्जन मुकदमे हैं।

न्यूजीलैंड पुलिस ने 6 लोगों को छुरा घोंपने वाले ‘आतंकवादी’ को किया ढेर

एसपी ने कहा कि इनामी बदमाश बैरिया क्षेत्र में पूर्व जिला पंचायत सदस्य जलेश्वर सिंह की हत्या में भी शामिल था। जबकि एक व्यापारी से बदमाश ने हाल में ही 10 लाख की रंगदारी मांगी थी. पुलिस के मुताबिक, इस बदमाश को ट्रेस करने में पुलिस लगातार जुटी हुई थी। आज खबर मिली कि हरीश अपने एक साथी से मिलने जा रहा है। इस सूचना के बाद हरीश पासवान को एसटीएफ और पुलिस टीम ने घेर लिया। खुद को घिरा पाकर हरीश ने पुलिस टीम पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में गोली लगने से हरीश मौके पर मारा गया।

Related Post

A.B.C. Organizations

ए.बी.सी. सेंटर संचालित करने के लिए संस्थाओं को दिया जायेगा प्रशिक्षण

Posted by - September 22, 2023 0
ए.बी.सी. सेंटर संचालित क लखनऊ। नगर विकास विभाग के विशेष सचिव डा राजेन्द्र पैंसिया (Rajendra Paensiya) की अध्यक्षता में बापू…
CM Yogi

विंध्य कारिडोर के निर्माण कार्यों से संतुष्ट दिखे सीएम योगी, डीएम ने सौंपा माडल

Posted by - January 8, 2023 0
मीरजापुर/लखनऊ। जिलाधिकारी दिव्या मित्तल ने लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) से मिलकर निर्माणाधीन विंध्य कॉरिडोर की प्रगति के…