सीएम योगी के खिलाफ चुनाव लड़ने का ऐलान करने वाले पूर्व IPS को पुलिस ने गोरखपुर जाने से रोका!

331 0

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ चुनाव लड़ने का ऐलान कर चर्चा में आए पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर का दावा है कि उन्हें गोरखपुर जाने से पुलिस ने रोका। ठाकुर के मुताबिक उन्होंने पहले से ही 21 अगस्त को गोरखपुर जाने की घोषणा की थी और पूरा कार्यक्रम भी जारी किया था लेकिन गोमतीनगर सीओ ने गोरखपुर जाने से मना कर दिया। अमिताभ ठाकुर ने अपने टि्वटर हैंडल से दो तस्वीरें साझा करते हुए लिखा, ‘4/6 रेल विहार कॉलोनी, गोमतीनगर में पुलिस घेरे में हूं। यह चिट्ठी दी पर सीओ ने जाने से मना कर दिया है।

बता दें कि इन तस्वीरों में एक में अमिताभ ठाकुर महिला पुलिसकर्मी से बातचीत करते दिख रहे हैं। दूसरी तस्वीर एक पत्र की है, जिसमें उन्होंने खुद को रोके जाने की वजह पूछी है। बता दें कि अमिताभ ठाकुर ने जो कार्यक्रम जारी किया था उसके मुताबिक उन्हें 21 अगस्त की सुबह 8 बजे लखनऊ से गोरखपुर के लिए निकलना था।

ठाकुर ने एक वीडियो जारी कर यह भी कहा था कि गोरखपुर दौरे के बाद वे 22 अगस्त को अयोध्या भी जाएंगे।।क्योंकि ऐसा कहा जा रहा है कि आने वाले विधानसभा चुनाव में सीएम योगी अयोध्या से चुनाव लड़ सकते हैं। ऐसे में वे यहां भी अपनी प्राथमिक तैयारियां शुरू करेंगे।

मजदूरों के हिस्से पर भी लूट! पिछले चार सालों मे मनरेगा की योजनाओं में 935 करोड़ की ठगी

आपको बता दें कि अमिताभ ठाकुर को इसी साल सरकार ने अनिवार्य सेवानिवृत्ति दे दी थी। वह लगातार केंद्र और यूपी की योगी सरकार पर हमलावर हैं। ठाकुर ने सीएम योगी द्वारा एसीआर में अंक घटाने का भी आरोप लगाया था। पिछले दिनों उन्होंने ऐलान किया था कि आने वाले विधानसभा चुनाव में वे सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे, चाहे सीएम योगी जिस सीट से भी चुनाव लड़ें।

Related Post

Yogi

सूबे के सभी 75 जिलों में कंबल वितरण, अलाव और रैन बसेरों पर योगी सरकार की नजर

Posted by - January 2, 2023 0
लखनऊ। कड़ाके की ठंड में गरीबों, निराश्रितों व जरूरतमंदों को परेशानी न उठानी पड़े, इसके लिए योगी सरकार (Yogi Government)…
cm yogi

मुख्यमंत्री योगी ने विश्वनाथ दरबार में लगाई हाजिरी, बाबा का दर्शन-पूजन कर लिया आशीर्वाद

Posted by - November 11, 2022 0
वाराणसी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने शुक्रवार को श्री काशी विश्वनाथ मंदिर (Kashi Vishwanath Temple) पहुंचकर पूजन-अर्चन किया। सीएम…