सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क के बेटे ने दी तालिबान को मुबारकबाद!

318 0

तालिबान को लेकर सपा सांसद डॉ. शफीकुर्रहमान बर्क के नजरिए पर चल रही बहस अभी पूरी तरह थमी नहीं कि उनके बेटे ममलुकुर्रहमान बर्क का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वह तालिबान को मुबारकबाद देते नजर आ रहे हैं। अफगानिस्तान में तालिबान के कब्जे को लेकर पूछे गए सवाल में ममलुकुर्रहमान एक वीडियो में कहते दिखाई दे रहे हैं कि तालिबान एक मुद्दत से करीब 20 वर्ष से अमेरिका, जापान और अन्य देश से लड़े।

उससे पहले दस वर्ष रूस से लड़े। बेवजह तालिबान पर हमला किया गया। तालिबान तो उनसे लड़ने गए नहीं। तालिबान का अपने देश में झगड़ा था। इसमें तालिबान की कोई गलती नहीं है। तालिबान हमारे देश के साथ हैं, हमारे देश के बारे में कोई गलत बात नहीं बोली है। इसमें हम तालिबान को मुबारकबाद देते हैं। एक मिनट छह सेकेंड के इस वीडियो के वायरल होते ही सांसद के बेटे पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं सोशल मीडिया पर दी जा रही हैं।

मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड, कंधे पर एके 47 रखकर चलना कौन सा इस्लाम है।

वहीं जब इस बारे में सांसद से पक्ष लेना चाहा तो उनका फोन नहीं लगा और वह घर पर भी नहीं मिल सके। मालूम हो बुधवार को सांसद के खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा भाजपा के नेता राजेश सिंघल की तहरीर के आधार पर दर्ज किया गया था। सांसद पर आरोप है कि उन्होंने तालिबान की तुलना भारत के स्वतंत्रता सेनानियों से की।

Related Post

AK Sharma

मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह कार्यक्रम में शामिल हुए एके शर्मा, वर-वधू को दिया आशीर्वाद

Posted by - January 16, 2024 0
सिद्धार्थनगर। प्रदेश के नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री एके शर्मा (AK Sharma) मंगलवार को सिद्धार्थनगर जनपद पहुंचकर जिले के बीएसए ग्राउण्ड…