दिल्ली रेप केस: नौ साल की मासूम की बॉडी के अवशेष देख डॉक्टर बोले- नहीं बताया जा सकता मौत का कारण

632 0

दिल्ली कैंट इलाके में 9 साल की दलित बच्ची के साथ रेप और हत्या का मामला उलझता जा रहा है। डॉक्टरों के पैनल ने डेड बॉडी के अवशेष को देखने के बाद बताया की बच्ची की मौत की वजह नहीं बताई जा सकती।डॉक्टरों के पैनल ने ये भी कहा कि बच्ची के साथ सेक्सुअल असाल्ट हुआ था या नहीं यह भी पता करना मुश्किल है। हालांकि डॉक्टरों के मुताबिक सिर्फ इतना पता चल सका है कि बच्ची की मौत जलाने से पहले हो गई थी।

बता दें कि रेप और हत्या के मामले में लाश को कब्जे में लेकर पुलिस ने मेडिकल बोर्ड बनाकर पोस्टमार्टम करने को कहा था। दुष्कर्म और हत्या के आरोप के मामले में शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने मेडिकल बोर्ड बनाकर पोस्टमार्टम करने के लिए कहा था।  इसके लिए दीनदयाल अस्पताल के 3 डॉक्टरों का पैनल बनाया गया था।  डॉक्टरों के पैनल ने शव को देखने का बाद दिल्ली कैंट के DCP को बताया कि बच्ची की मौत का कारण क्या है, ये नहीं बताया जा सकता।

बहुगुणा का घर जलाने वाले बाहुबली बबलू ने की बीजेपी में एंट्री

डॉक्टरों के पैनल ने यह भी बताया कि यह भी पता करना कठिन है कि बच्ची पर यौन हमला हुआ था या नहीं।  हालांकि डॉक्टरों के अनुसार, केवल इतना पता चल पाया है कि बच्ची की मौत जलाने से पहले हो गई थी। इस बीच अपराध शाखा DCP मोनिका भारद्वाज की अगुवाई में क्राइम ब्रांच की टीम दिल्ली कैंट में हुए 9 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म और हत्या की वारदात की जांच करेगी। इस दौरान इस पूरे मामले में फोरेंसिक एक्सपर्ट के जरिए सबूत जुटाना सबसे अहम होगा।

Related Post

नागरिकता संशोधन कानून 2019

नागरिकता संशोधन कानून 2019 वीर सावरकर के विचारों के खिलाफ : उद्धव ठाकरे

Posted by - December 15, 2019 0
मुंबई। स्वतंत्रता संग्राम सेनानी वीर सावरकर को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बयान पर घमासान मचा हुआ है। तो…
निरुपमा पांडेय

बिहार की बेटी ने माउंट एवरेस्ट पर फहराया तिरंगा, जानें कौन हैं निरुपमा पांडेय

Posted by - November 27, 2019 0
नई दिल्ली। दुनिया के सर्वोच्च शिखर का दर्जा नेपाल में स्थित माउंट एवरेस्ट को हासिल है। इसको फतह करने के…
CM Dhami

सीएम धामी ने अटल बिहारी वाजपेयी को पुण्यतिथि पर दी श्रद्धांजलि

Posted by - August 16, 2023 0
देहारादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने ”भारत रत्न” और पूर्व प्रधानमंत्री स्व. अटल बिहारी वाजपेयी (Atal Bihari Vajpayee)…