गोवा: आपत्तिजनक बयान देने के बाद सीएम सावंत ने दी सफाई- मुझे दर्द है, मैं बयां नहीं कर सकता

478 0

गोवा में एक समुद्र तट पर दो नाबालिग लड़कियों के साथ कथित सामूहिक दुष्कर्म के मामले पर सीएम प्रमोद सावंत ने अटपटा बयान दिया था।  सावंत ने कहा था कि जब 14 साल के बच्चे पूरी रात समुद्र तट पर रहते हैं तो माता-पिता को आत्ममंथन करने की जरूरत है। रात में क्यों निकली थीं। बयान पर बवाल मचने के बाद उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि मेरे कथन को गलत तरीके से लिया गया है। मुझे दर्द है जो मैं बयां नहीं कर सकता हूं।

उन्होंने कहा कि प्रदेश की सरकार के मुखिया और 14 साल की एक लड़की के पिता होने के नाते मुझे इस तरह की घटना से काफी दुख है। उन्होंने कहा कि गोवा पुलिस एक जिम्मेदार बल है, खासकर महिलाओं और बच्चियों को सुरक्षा देने के मामले में।सावंत ने कहा कि एक सरकार का मुखिया और एक 14 वर्षीय बेटी के पिता होने के नाते वह इस घटना से बहुत आहत और परेशान हैं और पीड़ितों के दर्द को बयां नहीं किया जा सकता।

उन्होंने कहा, “इसलिए जब मैंने नाबालिग बच्चों को लेकर साझा जिम्मेदारी की बात की तो ये मेरे साथी नागरिकों और हमारे बच्चों के लिए चिंता और देखभाल और प्यार से भरा था। ” गोवा सीएम ने कहा कि उन्होंने कभी भी सुरक्षा के अधिकार से इनकार करने की कोशिश नहीं की है। गोवा पुलिस बच्चों और महिलाओं के खिलाफ अपराधों में संजीदा है।  उन्होंने पहले ही तेजी से कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

DMK नेता केएन ने बिहारियों को बताया कम अक्ल का, बोले- ये तमिलों की नौकरी छीन रहे

रविवार को गोवा की राजधानी से करीब 30 किलोमीटर दूर बेनॉलिम बीच पर चार लोगों ने अपने आप को पुलिसकर्मी बताकर दो लड़कियों से कथित तौर पर बलात्कार किया।  उन्होंने लड़कियों के साथ आए लड़कों की पिटाई भी की।  चारों आरोपियों में से एक सरकारी कर्मचारी है, चारों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Related Post

PM Modi

बायोटेक स्टार्टअप एक्सपो ‘आत्मनिर्भर भारत’ अभियान को करेगा मजबूत: पीएम मोदी

Posted by - June 9, 2022 0
नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Modi) ने गुरुवार को कहा कि बायोटेक स्टार्टअप एक्सपो-2022 (BioTech startup) इस क्षेत्र में…

यूट्यूब चैनलों के कंटेंट पर सुप्रीम कोर्ट ने जताई चिंता, कहा- ये कुछ भी चला दे रहे हैं

Posted by - September 2, 2021 0
देश में लगातार बढ़ते वेब पोर्टल एवं यूट्यूब चैनलों को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने चिंता जाहिर करते हुए कहा- ये…
रामनाथ कोविंद

सुप्रीम कोर्ट ने हमेशा ‘प्रगतिशील सामाजिक परिवर्तन’ की अगुवाई की : राष्ट्रपति

Posted by - February 23, 2020 0
नई दिल्ली। देश के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने ‘लैंगिक न्याय के लक्ष्य’ पर आगे बढ़ने के लिए भारतीय न्यायपालिका के…
MS Dhoni-Suresh Raina retirement

एमएस धोनी के साथ सुरेश रैना ने भी ले लिया है इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्‍यास

Posted by - August 16, 2020 0
नई दिल्‍ली।एमएस धोनी के  बाद सुरेश रैना ने भी इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्‍यास ले लिया है। हालांकि वह आईपीएल के…