ब्राह्मणों को अपने पाले में खींचने में जुटी मायावती

531 0

बसपा सुप्रीमो मायावती ने दावा किया है कि यूपी में पार्टी द्वारा जिलों में आयोजित किए जा रहे ब्राह्मण सम्मेलन में भारी भीड़ जुट रही है। भाजपा और सपा भी ब्राह्मणों को रिझाने में जुटी है, इस बीच मायावती ने ट्वीट कर ब्राह्मण सम्मेलन को लेकर विरोधी दलों को निशाने पर लिया। मायावती ने लिखा- मेरे निर्देशन में पार्टी महासचिव सतीश चन्द्र मिश्र द्वारा यूपी में चल रही प्रबुद्ध वर्ग संगोष्ठी, जो ब्राह्मण सम्मेलन के नाम से काफी सुर्खियों में है।

उन्होंने आगे लिखा- इसके प्रति उत्साहपूर्ण भागीदारी यह प्रमाण है कि इनका बीएसपी पर सजग विश्वास है, जिसके लिए सभी का दिल से आभार। गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं. ऐसे में सभी दल ब्राह्मणों को अपने पाले में खींचने में जुट गए हैं।

बसपा प्रमुख ने मंगलवार को ट्वीट किया ”मेरे निर्देशन में, पार्टी महासचिव और राज्यसभा सदस्य सतीश चन्द्र मिश्र द्वारा उप्र में चलाई जा रही प्रबुद्ध वर्ग संगोष्ठी ब्राह्मण सम्मेलन के नाम से चर्चा में है। संगोष्ठी  के प्रति उत्साहपूर्ण भागीदारी इस बात का प्रमाण है कि लोगों का बसपा में विश्वास है। इसके लिए सभी का दिल से आभार।”

मायावती ने अपने सिलसिलेवार ट्वीट में आगे लिखा ”अयोध्या से 23 जुलाई को श्री रामलला के दर्शन के साथ शुरू हुआ यह कारवां आम्बेडकरनगर और प्रयागराज जिलों से होता हुआ सफलतापूर्वक आगे बढ़ रहा है, जिससे विरोधी पार्टियों की नींद उड़ गई है। इसे रोकने के लिए अब ये पार्टियां किस्म-किस्म के हथकंडे अपना रही हैं, इनसे सावधान रहें।”

लोकसभा की कार्यवाही लगातार बाधित होने पर बरसे स्‍पीकर, बोले- ये नारेबाजी की प्रतियोगिता नहीं

अयोध्या से 23 जुलाई को श्रीरामलला के दर्शन से शुरू हुआ यह कारवाँ अम्बेडकरनगर व प्रयागराज जिलों से होता हुआ लगातार सफलतापूर्वक आगे बढ़ता जा रहा है, जिससे विरोधी पार्टियों की नीन्द उड़ी है व इसे रोकने के लिए अब ये पार्टियाँ किस्म-किस्म के हथकण्डे अपना रही हैं इनसे सावधान रहें।

Related Post

cm yogi

गोरक्षपीठ की तीन पीढ़ियों से था आचार्य धर्मेंद्र का संबंधः योगी

Posted by - October 6, 2022 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने कहा कि श्रीपंचखंड पीठ ने सदैव सभी  सामाजिक एवं धार्मिक…
AK Sharma

नगर विकास मंत्री ने स्नान पर्वों के व्यवस्थाओं एवं तैयारियों की समीक्षा की

Posted by - January 5, 2023 0
प्रयागराज। नगर विकास शहरी समग्र विकास, नगरीय रोजगार एवं गरीबी उन्मूलन, ऊर्जा मंत्री एके शर्मा (AK Sharma) गुरूवार को मेला…
AK Sharma

महाकुम्भ 2025 के लिए 3833 करोड़ के प्रोजेक्ट पर कार्य शुरू, नगर विकास मंत्री ने की समीक्षा

Posted by - October 17, 2023 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश में वर्ष 2013 के बाद 12 वर्षों में लगने वाले प्रयागराज महाकुंभ 2025 (Mahakumbh-2025) को दिव्य और…