यूपी एसटीएफ ने एनआरसी CAA के भगोड़े को किया गिरफ्तार

323 0

लखनऊ। यूपी एसटीएफ ने एनआरसी और सीएए को लेकर हुए बलवे में बिजनौर जिले में दर्ज सात मुकदमों में वांछित अभियुक्त आदिल नईम को गिरफ्तार किया है। नईम पर पच्चीस हजार रुपये का इनाम घोषित था। वह बिजनौर के थाना कोतवाली क्षेत्र का रहने वाला है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि एसटीएफ की टीम को सूचना मिली थी कि एनआरसी और सीएए को लेकर बिजनौर जिले में हुये बलवे में वांछित व ईनामी अभियुक्त आदिल नईम अपने घर आने वाला है। इस सूचना पर पुलिस टीम ने घेराबंदी कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

गिरफ्तार अभियुक्त ने पूछताछ पर बताया कि एनआरसी-सीएए के विरोध में वह अपने साथियो के साथ मिलकर कोतवाली बिजनौर क्षेत्र में दुकानों में आगजनी, सरकारी गाड़ियों एवं सरकारी सम्पत्तियों की तोड़फोड़ एवं आगजनी किया था, जिससे काफी सरकारी सम्पत्ति का नुकसान हुआ था। इसके साथ इस घटना में शामिल लोग पूर्व में ही गिरफ्तार हो चुके है। उसके विरूद्ध इनाम घोषित हो जाने के बाद से वह चोरी-छिपे रह रहा था। आज अपने घर के लोगों से मिलने के लिए आया था।

Related Post

पहाड़ों में हुई बर्फबारी से बढ़ी ठंड, दिल्ली में गिरा तापमान, जानिए कहां बरसेंगे बादल

Posted by - October 25, 2021 0
नई दिल्ली। पिछले 24 घंटों के दौरान, जम्मू कश्मीर, दिल्ली, तमिलनाडु, दक्षिण आंतरिक कर्नाटक और दक्षिण केरल में बिजली चमकने…
बाजार पूंजी

देश की शीर्ष आठ कंपनियों के बाजार पूंजी में 52,193.73 करोड़ रुपये की बढ़ोत्तरी

Posted by - December 1, 2019 0
नई दिल्ली। घरेलू शेयर बाजार में लिस्टेड शीर्ष दस कंपनियों में से आठ की बाजार पूंजीकरण (एम-कैप) में बीते हफ्ते…

मुस्लिम युवक की पिटाई मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार, विरोध में बजरंग दल का हनुमान चालीसा पाठ

Posted by - August 13, 2021 0
धर्मपरिवर्तन के आरोप में कानपुर में मुस्लिम युवक के साथ मारपीट का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। इस मामले में…