अंत में जो एक वैक्सीन बचे वो हमें लगा दें’- जन्मदिन के अवसर पर अखिलेश का भाजपा पर निशाना

629 0

समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव का आज 48वा जन्मदिन है, इस बीच उन्होंने सभी से वैक्सीन लगवाने की अपील की। पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा- यह सरकार की जिम्मेदारी है कि यूपी की जनता को वैक्सीन लगवाए।

उन्होंने कहा- भाजपा वही पार्टी है जिसने करोड़ों खर्च किए और कहा दो डोज जरुरी है और अब कह रही कि एक डोज जरुरी है। अखिलेश ने कहा- पहले गरीब और किसानों, नौजवान को वैक्सीन लगवा दें, अंत में जो एक वैक्सीन बचे वो हमें लगा दें।

बता दें कि जब वैक्सीनेशन की तैयारी चल रही थी, तब अखिलेश यादव ने ऐलान किया था कि उन्हें बीजेपी की वैक्सीन पर भरोसा नहीं है। अपने 48वें जन्मदिन पर उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने कहा कि वो सबसे आखिरी व्यक्ति होंगे और सबसे अंत में वैक्सीन (Vaccine) लगवाएंगे। जो आखिरी बची वैक्सीन हो उन्हें लगाया जाए। साथ ही दावा किया कि अगले साल प्रदेश में समाजवादी पार्टी की सरकार बनेगी।

हालांकि अपने जन्मदिन (Birthday) के अवसर पर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सभी से अपील की कि सभी लोग कोरोना की वैक्सीन जरूर लगवाएं। उन्होंने कहा कि यह सरकार की जिम्मेदारी है कि यूपी की जनता को वैक्सीन लगवाए। बीजेपी की दोनों जगह सरकार है और यह वही पार्टी है जिसने करोड़ों रुपये खर्च किए और कहा कि दो डोज जरुरी है और आज वही बीजेपी कह रही है कि एक डोज जरुरी है।

अखिलेश ने कहा कि हम चाहते हैं कि अगर वो वैक्सीन हमें लगाना चाहते हैं तो सबसे पहले उत्तर प्रदेश के गरीब, किसान, मजदूर और नौजवानों को वैक्सीन लगवा दें। अंत में जो एक वैक्सीन बचे वो हमें लगा दें।

एक सवाल के जवाब में पूर्व सीएम अखिलेश ने कहा, ‘मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मुझे इसलिए बधाई दी क्योंकि मैंने उन्हें पूर्व में बधाई दी थी इसी नाते उन्होंने भी मुझे बधाई दी।’इसी साल जनवरी में जब वैक्सीनेशन की तैयारी चल रही थी, तब अखिलेश यादव ने ऐलान किया था कि उन्हें बीजेपी की वैक्सीन पर भरोसा नहीं है, जब हमारी सरकार आएगी तो सभी को मुफ्त में वैक्सीन लगवाएगी। उनके इस बयान पर खासा विवाद भी हुआ था। और बीजेपी ने जमकर निशाना भी साधा था।

Related Post

पुलिसकर्मियों ने लगवाई कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज

पुलिसकर्मियों ने लगवाई कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज

Posted by - March 15, 2021 0
सामुदायिक स्वास्थ केन्द्र में सोमवार को मोहनलालगंज कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक दीनानाथ मिश्रा सहित उपनिरीक्षको व  पुलिसकर्मियो ने कोविड 19…

भड़के मुकेश सहनी, कहा- एनडीए में मुझे और मांझी को नहीं मिलती इज्जत, अब सोचने की जरूरत

Posted by - July 26, 2021 0
बिहार में एनडीए की सरकार के भीतर सियासी उठापटक जारी है, एनडीए सहयोगी विकासशील पार्टी के प्रमुख मुकेश सहनी ने…