संतानों को ऋषियों जैसे बनाना चाहते हैं तो संपर्क करें- रामदेव ने जारी किया विज्ञापन तो हो गए ट्रोल

681 0

दरअसल बाबा रामदेव ने शुक्रवार को ब्रह्मचर्य वाला विज्ञापन जारी करते हुए लिखा कि जो युवक युवतियां आजीवन ब्रह्मचारी रहकर अपना पूरा जीवन देश, धर्म व संस्कृति एवं मानवता की सेवा तथा भगवान के लिए अर्पित करना चाहते हैं। वे संपर्क करें।

साथ ही उन्होंने इस ट्वीट में संपर्क करने के लिए लड़के और लड़कियों के अलग अलग नंबर भी जारी किए। अब सोशल मीडिया यूजर्स ट्वीट कर रामदेव पर निशाना साध रहे हैं।

एक यूजर ने तंज कसते हुए लिखा- पापा मम्मी नहीं मानेंगे, एक अन्य ने लिखा- बाबा एक शब्द महंगाई और बेरोजगारी पर भी।

हाल ही में आईएमए पर निराधार आरोप लगाने वाले रामदेव बाबा को आखिर केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉक्टर हर्षवर्धन को कहना पड़ा कि बाबा बिना देर किए आईएमए से माफी मांगे।

आखिर में लोगों के बढ़ते रोष के कारण बाबा ने मौन व्रत धारण कर लिया। आईएएमएस और संबंधित कर्मचारियों ने पूरे देश से की एफआईआर दर्ज हुई।

आईएमए के राज्य सचिव डॉ प्रदीप कुमार सिंह ने बताया कि बाबा रामदेव की तरफ से बिना तथ्य और लॉजिक के लगातार जारी किए जा रहे बयान से डॉक्टर समुदाय अपमानित महसूस कर रहे हैं।

उनके मरीज उन्हें संदेह की निगाह से देख रहे हैं। वह भी ऐसे समय में जब विश्वभर में कोविड आपदा के दौरान डॉक्टर अपनी जान गंवा कर लोगों की सेवा में दिन-रात लगे हुए हैं। उनके पास एलोपैथी पद्धति की छवि को खराब करने का कोई अधिकार नहीं है।

हालांकि बाबा राम देव और विवादों का रिश्ता काफी पुराना है, कोरोना महामारी के समय में भी उन्होंने जल्दीबाजी में कोरोनिल को कोरोना की दवाई बता कर बेचने के संबंध में भी विवाद ने काफी तूल पकड़ लिया था।

Related Post

कैटरीना का झाड़ू वाला VIDEO वायरल

जानें क्यूं?, केजरीवाल की जीत के बाद कैटरीना का झाड़ू वाला VIDEO हुआ वायरल

Posted by - February 11, 2020 0
नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 के नतीजे लगभग सामने आ चुके हैं। अरविंद केजरीवाल की अगुवाई वाली आम आदमी…
Ramdas Athawale met CM Sai

केंद्रीय राज्य मंत्री रामदास आठवले ने सीएम साय से की शिष्टाचार मुलाकात

Posted by - April 12, 2024 0
रायपुर। केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्य मंत्री रामदास आठवले (Ramdas Athawale) ने आज मुख्यमंत्री निवास में मुख्यमंत्री विष्णु देव…
CM Dhami

उत्तराखण्ड को श्रेष्ठ राज्यों की श्रेणी में लाना हम सबकी सामूहिक जिम्मेदारी है: सीएम धामी

Posted by - January 27, 2024 0
देहरादून: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने सुभाष रोड, देहरादून स्थित एक होटल में उत्तराखण्ड प्रान्तीय सिविल सेवा (कार्यकारी…