चुप्पी रहस्यमय

बीजेपी अध्यक्ष के 250 आतंकी मारे जाने के दावे पर उनके गुरु चुप्पी क्यों साधे हुए हैं – मायावती

946 0

लखनऊ। बसपा सुप्रीमो मायावती ने भाजपा अध्यक्ष के एयर स्ट्राइक में 250 आतंकी मारे जाने के दावे पर हमला बोला है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि अमित शाह डंका पीट रहे हैं कि वायुसेना के हमले में 250 आतंकी मारे गए हैं जबकि क्रेडिट लेने के लिए हमेशा आतुर इनके गुरु पीएम मोदी चुप्पी साधे हैं क्यों। आतंकी मौत के घाट उतारे गए अच्छी बात, लेकिन पीएम मोदी की लंबी चुप्पी का रहस्य क्या है।

ये भी पढ़ें :-9 साल बाद नीतीश के साथ चुनावी मंच पर आए पीएम मोदी

आपको बता दें मायावती ने कहा कि यह अच्छी बात है कि आतंकवादी मारे गए हैं लेकिन पीएम मोदी इस पर चुप हैं इसके पीछे क्या रहस्य है.  बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने यह बात ट्विटर पर लिखी है। उन्होंने बीजेपी सरकार की आर्थिक नीतियों पर सवाल उठाते हुए कहा कि आर्थिक विकास का लाभ गरीबों तक नहीं पहुंच पा रहा है जो कि चिंता की बात है।

ये भी पढ़ें :-नहीं होगा कांग्रेस के साथ गठबंधन-आम आदमी पार्टी 

जानकारी के मुताबिक मायावती ने एक दूसरे ट्वीट में लिखा है कि वैसे तो 130 करोड़ भारतीय जनसंख्या में से अधिकतर गरीबों, मजदूरों, किसानों आदि को विकास का सही लाभ नहीं मिलने से देश चिन्तित है। पिछले 19 महीने के मुकाबले सबसे कम मात्र 6.6 प्रतिशत रहने पर अब चुनाव के समय में इसपर पीएम का जवाब व जुमलेबाजी क्या होगी।

Related Post

अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा ने ‘दिल धड़कने दो’ के इंट्रो सीन का वीडियो जारी कर किया खुलासा

Posted by - April 28, 2020 0
मुंबई। जोया अख्तर और रीमा कागती की ‘टाइगर बेबी फिल्म्स’ के सोशल मीडिया पर सबसे अधिक लुभावने पेज हैं। इस…
महाराष्ट्र में शपथ ग्रहण

महाराष्ट्र में शपथ ग्रहण के खिलाफ SC पहुंची शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस!

Posted by - November 23, 2019 0
नई दिल्ली। महाराष्ट्र में शनिवार सुबह मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने वाले देवेंद्र फडणवीस के खिलाफ शिवसेना, कांग्रेस और एनसीपी…