पवन पाण्डेय-संजय सिंह का आरोप मनगढ़त और झूठा : सुल्तान अंसारी

813 0

श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए खरीदी गई जमीन पर घोटाले के आरोप के बाद जमीन विक्रेता बिल्डर सुल्तान अंसारी (Sultan Ansari) ने मंगलवार को मीडिया के सामने अपना पक्ष रखा।

सुल्तान अंसारी ने कहा कि ‘मैं सपा से जुड़ा था लेकिन सपा नेता पवन पांडेय और आम आदमी पार्टी नेता संजय सिंह का आरोप मनगढ़त तथा झूठा है। बताया कि 5 मिनट में 2 करोड़ से जमीन 18 करोड़ की नहीं हो सकती। हमने जमीन का 2011 में एग्रीमेंट किया था, उसके बाद कई बार रिन्यूवल करवाया। 2 करोड़ में रजिस्टर्ड एग्रीमेंट हुआ था, जिसे हमने बैनामा करवा लिया।

सुल्तान ने बताया कि हम लोगों की भगवान राम में आस्था है, हम रामकोट मोहल्ले में रहते हैं। सबकी आस्था को देखते हुए ही हमने जमीन को राम मंदिर ट्रस्ट को देने का फैसला किया था। पहले जमीन बहुत सस्ती थी। मंदिर का फैसला आने के बाद इसकी कीमत बहुत बढ़ गई है। अब इसकी कीमत 50 करोड़ के आस-पास है। जिसे मंदिर ट्रस्ट के नाम केवल 18.5 करोड़ में बेच दिया। इसमें कोई अनियमितता नहीं की गई है।

इस दौरान सुल्तान अंसारी (Sultan Ansari) ने राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के निधि समर्पण अभियान में अपने दान के 11 हजार का चेक समर्पण की बात भी बतायी।

Related Post

Kamal Kishore

कमल किशोर’कमांडो’ बने यूपी कांग्रेस अनुसूचित जाति के प्रदेश अध्यक्ष

Posted by - March 12, 2021 0
लखनऊ। ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी ने उत्तर प्रदेश कांग्रेस अनुसूचित जाति की नई कार्यकारिणी घोषित कर दी है। अनुसूचित जाति…
जामिया फायरिंग

जामिया फायरिंग: अखिलेश बोले-पोषित घृणा से खुद को बचाना हर जिम्मेदार नागरिक का कर्तव्य

Posted by - January 30, 2020 0
लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने जामिया के सामने पर मार्च पर…