डंपर की टक्कर से बाइक सवार दो लोगों की मौत

623 0

उन्नाव जिले के बिहार थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार डंपर ने बाइक सवार दो लोगों को कुचल दिया जिससे उनकी मौत हो गई। सूचना पाकर पहुंची स्थानीय पुलिस ने डंपर को कब्जे में ले लिया और शव का पंचनामा भर कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस ने बताया कि घटना उन्नाव जिले के बिहार थाना क्षेत्र के सुमेरपुर बक्सर मार्ग पर मालिन कुआं के पास की है। थाना क्षेत्र के ग्राम सुमेरपुर निवासी शिवचंद्र (55) सुमेरपुर पशु चिकित्सालय में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी पद पर कार्यरत था।

Corona in UP: यूपी में 296 कोरोना संक्रमितों की मौत

रविवार की दोपहर वह कलानी निवासी सेवानिवृत्त फौजी रामदेव के साथ उनके घर से बीमार पशु का उपचार कर वापस आ रहा था, तभी सुमेरपुर बक्सर मार्ग पर मालिनकुआं के पास तेज रफ्तार अनियंत्रित डंपर ने बाइक सवार दोनों को कुचल दिया। उन्होंने बताया कि हादसे में रामदेव के दोनों पैर कट गये।

सूचना पाकर पहुंची एंबुलेंस घायलों को सुमेरपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लायी जहां रामदेव को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया जबकि शिवचंद को गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जिला अस्पताल ले जाते समय शिवचंद्र ने भी रास्ते में दम तोड़ दिया।

Oxygen Express, एयरफोर्स बने मददगार

दोनों शवों का पंचनामा भर कर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।  घटना के बाद डंपर चालक मौके से भागने में सफल रहा। प्रभारी निरीक्षक संतोष कुमार सिंह ने बताया नियमानुसार कार्यवाही की जाएगी।

Related Post

CM Yogi

‘डेंगू पर नियंत्रण में न हो कोई लापरवाही’, सीएम योगी ने अधिकारियों को दिए सख्त निर्देश

Posted by - September 9, 2023 0
गोरखपुर। सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने शुक्रवार की सुबह गोरखनाथ मंदिर (Gorakhnath Mandir) में अधिकारियों संग बैठक की। इस…
Police Comissioner D.K.Thakur

 पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर ने 3 अभियुक्तों के खिलाफ जिला बदर की कार्रवाई की

Posted by - March 5, 2021 0
पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर ने अपराधिक गतिविधियों में लिप्त 3 अभियुक्तों के खिलाफ जिला बदर की कार्रवाई की है। आरोपितों…
AK Sharma

लाल कृष्ण आडवाणी की संसदीय यात्रा अनुकरणीय और समृद्ध नज़रिए से भरी: एके शर्मा

Posted by - February 3, 2024 0
लखनऊ। भाजपा के संस्थापक सदस्य और पूर्व उप प्रधानमंत्री लालकृष्ण आडवाणी (Lal Krishna Advani) को भारत रत्न (Bharat Ratna) सम्मान…
collided

सहारनपुर में दर्दनाक हादसा: रेलवे फ्लाईओवर से 30 फीट नीचे गिरे दंपती, मौके पर मौत

Posted by - March 18, 2021 0
सहारनपुर । उत्तर प्रदेश के सहारनपुर शहर में गुरुवार को एक दर्दनाक हादसा हो गया। नागल थाना क्षेत्र में मुजफ्फरनगर-सहारनपुर…