Site icon News Ganj

डंपर की टक्कर से बाइक सवार दो लोगों की मौत

उन्नाव जिले के बिहार थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार डंपर ने बाइक सवार दो लोगों को कुचल दिया जिससे उनकी मौत हो गई। सूचना पाकर पहुंची स्थानीय पुलिस ने डंपर को कब्जे में ले लिया और शव का पंचनामा भर कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस ने बताया कि घटना उन्नाव जिले के बिहार थाना क्षेत्र के सुमेरपुर बक्सर मार्ग पर मालिन कुआं के पास की है। थाना क्षेत्र के ग्राम सुमेरपुर निवासी शिवचंद्र (55) सुमेरपुर पशु चिकित्सालय में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी पद पर कार्यरत था।

Corona in UP: यूपी में 296 कोरोना संक्रमितों की मौत

रविवार की दोपहर वह कलानी निवासी सेवानिवृत्त फौजी रामदेव के साथ उनके घर से बीमार पशु का उपचार कर वापस आ रहा था, तभी सुमेरपुर बक्सर मार्ग पर मालिनकुआं के पास तेज रफ्तार अनियंत्रित डंपर ने बाइक सवार दोनों को कुचल दिया। उन्होंने बताया कि हादसे में रामदेव के दोनों पैर कट गये।

सूचना पाकर पहुंची एंबुलेंस घायलों को सुमेरपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लायी जहां रामदेव को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया जबकि शिवचंद को गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जिला अस्पताल ले जाते समय शिवचंद्र ने भी रास्ते में दम तोड़ दिया।

Oxygen Express, एयरफोर्स बने मददगार

दोनों शवों का पंचनामा भर कर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।  घटना के बाद डंपर चालक मौके से भागने में सफल रहा। प्रभारी निरीक्षक संतोष कुमार सिंह ने बताया नियमानुसार कार्यवाही की जाएगी।

Exit mobile version