akhilesh yadav

श्मशान घाटों पर जलती आग पूछ रही हैं कि इतना झूठ कैसे बोल लेते हैं आप: अखिलेश यादव

567 0
लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh) ने केंद्र और प्रदेश सरकार पर निशाना साधते ट्वीट किया।

ट्वीट में उन्होंने कहा कि श्मशान घाटों पर जलती आग सत्ताधारी दलों से पूछ रही हैं कि इतना झूठ आप लोग कैसे बोल लेते हैं। एक दिन सबको यहीं आना है। इस बात को सब लोग याद रखिएगा।

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) लगातार प्रदेश सरकार पर कोरोना के लगातार बढ़ रहे संक्रमण को लेकर निशाना साध रहे हैं। अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी सरकार की लापरवाही से हो रही मौतों की खबरें दुनिया भर के प्रतिष्ठित अखबारों पत्रिकाओं में छपने से देश की वैश्विक छवि बहुत धूमिल हो रही है।

प्रदेश में लगातार संक्रमण बढ़ रहा है। श्मशान घाट पर बड़ी संख्या में रोज चिंताएं जल रही है। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि सरेआम झूठ बोलने वाले लोग अब क्या उन प्रकाशनों की संपत्ति जप्त करेंगे या उन पर रासुका लगाएंगे।

सरकार ने की होती व्यवस्था तो न होती मौतें

अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने कहा कि बीजेपी सरकार ने यदि प्रदेश में अस्पतालों में बेड ऑक्सीजन, वेंटिलेटर और एंबुलेंस का इंतजाम किया होता तो प्रदेश में जिस तरह से मौतें हो रही है। इन मौतों को रोका जा सकता था। पर इस सरकार ने स्वास्थ्य के नाम पर कुछ नहीं किया है जिसका खामियाजा प्रदेश की जनता को उठाना पड़ रहा है।

Related Post

cm yogi

योगी ने प्रदेश को वन ट्रिलियन डॉलर अर्थव्यवस्था की प्रगति की समीक्षा

Posted by - June 23, 2023 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश को $1 ट्रिलियन की अर्थव्यवस्था बनाने के लक्ष्य के साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने प्रदेश…
police

11 दिन में सामूहिक हत्याकांड का प्रयागराज पुलिस ने खुलासा, मुठभेड़ में कई गिरफ्तार

Posted by - May 4, 2022 0
प्रयागराज: प्रयागराज (Prayagraj) में बीते 23 अप्रैल को थरवई थाना क्षेत्र में हुई सामूहिक हत्याकांड (Mass murder) का पुलिस ने…