5 people died due to drinking alcohol in Hathras

हाथरस में शराब पीने से 5 लोगों की मौत

546 0

हाथरस। जिले की हाथरस गेट कोतवाली इलाके के गांव नगला सिंघी में शराब पीने से 5 लोगों की मौत ( 5 people died due to drinking alcohol) हो गई। कई लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। 6 से अधिक लोगों को हायर सेंटर रेफर किया गया है। जानकारी के मुताबिक सभी ने बीती मंगलवार की रात शराब का सेवन किया था, जिसके बाद सभी की हालत बिगड़ गई।

जानें पूरा मामला

जिले के नगला प्रहलाद व नगला सिंघी में सिंघी समाज के लोग रहते हैं। 26 अप्रैल को गांव के 18-20 लोगों ने अपने कुलदेवता की पूजा के बाद शराब का सेवन किया। शराब पीने के बाद से ही लोगों की हालत बिगड़ने लगी। अब तक 5 लोगों की मौत हो चुकी है। जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने चिन्हित कर 8 लोगों को अस्पताल भेजा है, जहां प्राथमिक इलाज के बाद सात लोगों को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है।

जिला अस्पताल में भर्ती पीड़ित सोहनलाल ने बताया कि हमारे यहां कुलदेवता की पूजा हुई थी, जिसके बाद 18 से 20 लोगों ने शराब पी थी, जिनमें से पांच लोग अभी तक मर चुके हैं। बाकी सभी की तबीयत खराब है। सोहनलाल ने बताया कि गांव में शराब बिकती है। वहीं से खरीदकर सभी ने शराब पी थी। इसकी जानकारी लगते ही पुलिस ने गांव में शराब बेचने वाले आरोपी रामहरि को गिरफ्तार कर लिया है।

इस घटना के बाद से दोनों गांव के लोग सदमे में हैं। मृतकों और बीमारों के परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है। शराब मिलावटी थी या जहरीली थी, पुलिस टीम इसकी जांच में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा।

Related Post

सीएम योगी ने गोरखपुर में की श्रीनाथ जी की पूजा, एटीएस-आरएएफ के घेरे में निकलेगा विजय जुलूस

Posted by - October 15, 2021 0
गोरखपुर। आज देशभर में बड़े धूमधाम से विजयादशमी का त्योहार मनाया जा रहा है। विजयादशमी के मौके पर उत्तर प्रदेश के…
CM Yogi

कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक गुड्स मार्केट व आईटी समेत कई सेक्टर्स में बढ़ा यूपी का दबदबा

Posted by - November 7, 2023 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) को ‘उत्तम प्रदेश’ बनाने की सीएम योगी (CM Yogi) की कवायद अब रंग दिखाने लगी…
Hospital

ई-हॉस्पिटल मैनेजमेंट सिस्टम हुआ लागू, सभी मरीजों की जानकारी होगी ऑनलाइन दर्ज

Posted by - June 21, 2022 0
लखनऊ: प्रदेश के सभी अस्‍पतालों में जल्‍द ही हॉस्पिटल मैनेजमेंट (Hospital management) इन्‍फॉरमेशन सिस्‍टम प्रणाली को लागू किया जाएगा। जिसके…