Congress

प.बंगाल: मतदान से पहले बमबारी, मुर्शिदाबाद हिंसा में घायल कांग्रेस कार्यकर्ता की मौत

577 0
कोलकाता।  पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद में वर्चस्व को लेकर सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के बीच हिंसक टकराव देखने को मिल रहा है। इलाके में बमबारी के कारण एक कांग्रेस कार्यकर्ता की मौत हो गई। वहीं, आठ लोग घायल हो गए।

पश्चिम बंगाल में छठे चरण के मतदान से पहले मुर्शिदाबाद (Murshidabad) में राजनीतिक हिंसा लगातार जारी है। इस हिंसा में बलि का बकरा पार्टी के कार्यकर्ता और आम जनता बन रही है। टीएमसी और कांग्रेस के बीच टकराव की स्थिति के चलते एक कांग्रेस कार्यकर्ता की मौत हो गई।

बता दें कि मुर्शिदाबाद में वर्चस्व को लेकर सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के बीच हिंसक टकराव देखने को मिल रहा है।

आरोप है कि है कि लगातार कांग्रेस कार्यकर्ताओं का निशाना बनाया जा रहा है। इलाके में बमबारी होने की बात सामने आ रही है, जिसमें एक कांग्रेस कार्यकर्ता की मौत हो गई है। मृतक का नाम कासिम अली (Qasim Ali) बताया जा रहा है।

हरिहरपारा (Hariharpara) विधानसभा क्षेत्र के खोसलपुर (Khosalpur) इलाके में हुई बमबारी से आठ लोग घायल हो गए है, जिसके चलते इलाके में हालात तनावपूर्ण हैं। संभावित संघर्ष के मद्देनजर पुलिस ने पूरे क्षेत्र में गश्ती बढ़ा दी है।

Related Post

AK Sharma

अयोध्या धार्मिक और पौराणिक स्थल होने से टूरिज्म को मिलेगा बढ़ावा, स्थानीय रोजगार भी पैदा होगा

Posted by - December 27, 2023 0
लखनऊ: प्रदेश के नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री एके शर्मा (AK Sharma) बुधवार को अयोध्या धाम पहुंचकर वहां पर विभिन्न…

मोदी कैबिनेट में JDU को मिला एक पद, RJD बोली- नीतीश ने बीजेपी के आगे घुटने टेक दिए है

Posted by - July 8, 2021 0
मोदी सरकार के मंत्रिमंडल विस्तार हो चुका है, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी टीम में कुल 43 नए मंत्रियों को…
cm yogi

आपदा की इस घड़ी में प्रत्येक पीड़ित के साथ मुस्तैदी से खड़ी है सरकार: सीएम योगी

Posted by - October 14, 2022 0
गोरखपुर/महराजगंज। बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में लोगों तक राहत सामग्री तथा अन्य सभी प्रकार की सहायता सुनिश्चित कराने के लिए बुधवार…