cm yogi

CM योगी ने लगवाई कोरोना वैक्सीन की पहली डोज

421 0

लखनऊ। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ (yogi Adityanath) ने आज कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ली। सीएम (yogi Adityanath) ने लखनऊ के सिविल अस्पताल में वैक्सीन की पहली डोज लगवाई है। सीएम योगी आदित्यनाथ (yogi Adityanath)  ने कहा कि देशवासियों को कोरोना वैक्सीन मुफ्त में उपलब्ध कराने के लिए पीएम मोदी जी का आभार। इसके साथ ही योगी (yogi Adityanath) ने कहा कि उन सभी वैज्ञानिकों का मैं अभिनंदन करता हूं, जिन्होंने समय से भारत में दो वैक्सीन लॉन्च की।

दूसरी लहर ने तोड़े सभी रिकॉर्ड, पहली बार मिले एक लाख से ज्यादा नए मरीज

बता दें, उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। इस को ध्यान में रखते हुए वैक्सीन लगाए जाने का काम तेजी से हो रहा है। आज सीएम योगी ने भी लखनऊ के अस्पताल में वैक्सीन लगवाई। वैक्सीनेशन के लिए सीएम योगी सिविल अस्पताल पहुंचे थे।

सीएम योगी आदित्यनाथ (yogi Adityanath) ने कहा कि देशवासियों को कोरोना वैक्सीन मुफ्त में उपलब्ध कराने के लिए पीएम मोदी जी का आभार। इसके साथ ही योगी (yogi Adityanath)ने कहा कि उन सभी वैज्ञानिकों का मैं अभिनंदन करता हूं, जिन्होंने समय से भारत में दो वैक्सीन लॉन्च की। ये वैक्सीन पूरी तरह सुरक्षित है और हम सभी को ये वैक्सीन लगाना चाहिए।

Related Post

प्रिंसिपल ने छात्र को छत से लटकाया उल्टा, पिता की शिकायत पर केस दर्ज

Posted by - October 29, 2021 0
मिर्जापुर। उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले के एक विद्यालय में मासूम छात्र के साथ बेरहमी का मामला सामने आया है।…
CM Yogi

एक वर्ष में हमें दिखेगा अयोध्या का सुंदर स्वरूप: सीएम योगी

Posted by - March 19, 2023 0
लखनऊ/अयोध्या। सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने कहा कि श्रीराम जन्मभूमि पर रामलला के विराजमान होने के पूर्व यहां श्रीरामकृतु…
कोरोना संकट

कोरोना संकट के समय लोकतांत्रिक मान्यताओं को तिलांजलि देने पर तुली भाजपा : अखिलेश

Posted by - April 6, 2020 0
लखनऊ। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आरोप लगाया कि कोरोना संकट के दौर में भी भारतीय जनता पार्टी…