अभिषेक बच्चन बर्थडे

अभिषेक बच्चन के 43वें जन्मदिन पर बॉलीवुड हस्तियों ने इस अंदाज में दी बधाई

936 0

मुंबई। अभिनेता अभिषेक बच्चन के 43वें जन्मदिन पर मंगलवार को उनकी पत्नी व अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन से लेकर उनके मित्र जॉन अब्राहम, जेनेलिया देशमुख सहित कई हस्तियों ने ट्विटर पर शुभकामनाएं दीं। अभिषेक ने साल 2000 में फिल्म ‘रिफ्यूजी’ से अपने करियर की शुरुआत की थी।

ये भी पढ़ें :-इस शो के दौरान सलीम खान ने बंया किया अपना दर्द

आपको  बतादें आजतक 50 से ऊपर हिन्दी फिल्मों काम किया है। लेकिन, स्टारडम की दौड़ में वह शुरू से ही अपने समकालीन सितारों से पीछे ही रहे। गुरुकांत देसाई बच्चन के करियर की ये सबसे बड़ी फिल्म रही। फिल्म के हिट होने के साथ ही अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी भी हो गई जैसे जंजीर हिट होने के बाद अमिताभ बच्चन और जया भादुड़ी की शादी हुई थी। मुकेश अंबानी के पिता धीरूभाई अंबानी की बायोपिक के तौर पर प्रचारित इस फिल्म में अभिषेक ने अपने भीतर के कलाकार को निचोड़ कर रख दिया। युवा के बाद मणिरत्नम ने एक बार फिर अभिषेक के जीवट को पहचाना।

ये भी पढ़ें :-शमिता शेट्टी आज हुई इतने साल की, मना रही अपना जन्मदिन 

जानकारी के मुताबिक अभिषेक को जन्मदिन की बधाई देते हुए ऐश्वर्या ने कहा, “ऑलवेज माय बेबी..हैप्पी बर्थडे बेबी।” वहीँ माधुरी दीक्षित नेने ने कहा, “अभिषेक बच्चन आपका दिन शानदार रहे और इस दिन की यादें खूबसूरत रहें।”

जॉन ने कहा, “जन्मदिन मुबारक मेरे प्यारे अभिषेक बच्चन। आपके सभी जन्मदिन शानदार रहें और हमारा ‘दोस्ताना’ हमेशा बना रहे।” सोनू सूद ने कहा, “जन्मदिन मुबारक मेरे भाई अभिषेक बच्चन। आपके जैसा कोई नहीं है।” अभिषेक बच्चन आज 43 साल के हो गए हैं। वो परिवार के संग अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं।

Related Post

राजनाथ सिंह

राजनाथ बोले- बच्चों का दोष नहीं, उन्हें गलत दिशा में बढ़ावा देने वाले हैं दोषी

Posted by - January 22, 2020 0
नई दिल्ली। केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने बुधवार को कहा कि जम्मू-कश्मीर के बच्चे राष्ट्रवादी हैं, लेकिन कभी-कभी वह…
Police conduct checking campaign regarding upcoming festivals and covid19

आगामी त्योहारों और कोविड को लेकर पुलिस ने चेकिंग अभियान चलाया

Posted by - March 23, 2021 0
आगामी त्योहारों और कोविड 19 महामारी के मद्देनजर जॉइंट पुलिस कमिश्नर लॉ ऑडर नवीन अरोरा और एसीपी गाजीपुर ने सोमवार…
Jennifer

जेनिफर लोपेज ने अपने बच्चे एम्मे के बारे में बताया, उजर्स बोले- momgoal

Posted by - June 20, 2022 0
लॉस एंजिल्स: हॉलीवुड स्टार जेनिफर लोपेज (Jennifer Lopez) ने एक सार्वजनिक कार्यक्रम के दौरान लिंग-तटस्थ सर्वनामों का उपयोग करते हुए…