Sam Bahadur

विक्की ने सैम मानेकशॉ की बायोपिक के टाइटल की घोषणा

793 0

मुंबई। मेघना गुलजार की अगली फिल्म में विक्की कौशल भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ (Sam Manekshaw) का किरदार निभाते नजर आएंगे। आज मानेकशॉ (Sam Manekshaw) के जयंती के अवसर पर विक्की ने उन्हें याद करते हुए श्रद्धांजलि दी और साथ ही बायोपिक के टाइटल की घोषणा भी की।

फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ (Sam Manekshaw) की जयंती पर उन पर बन रही बायोपिक के टाइटल की घोषणा की गई है। बायोपिक का टाइटल ‘सैम बहादुर’ रखा गया। विक्की कौशल सैम बहादुर के किरदार में नजर आएंगे।

सैम मानेकशॉ (Sam Manekshaw)  के बायोपिक का टाइटल सैम बहादुर रखा गया। सैम मानेकशॉ, सैम बहादुर के नाम से लोकप्रिय थे, उनका जन्म 3 अप्रैल, 1914 को हुआ था। विक्की ने उनके जयंती पर उन्हें याद किया।

बता दें कि अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर टाइटल वीडियो शेयर किया है जिसमें गुलजार का वॉइसओवर सुनाई दे रहा है। गुलजार वीडियो में बोल रहे हैं, ‘कई नामों से पुकारे गएं, एक नाम से हमारे हुएं’ वीडियो में Sam बहादुर लिखा हुआ नजर आ रहा है।

बता दें कि सैम मानेकशॉ (Sam Manekshaw)  भारत के पहले फील्ड मार्शल थे। मानेकशॉ साल 1971 के भारत-पाकिस्तान युध्द के समय भारतीय सेना के आर्मी स्टाफ के चीफ थे जहां से उन्हें फील्ड मार्शल की रैंक के लिए प्रमोट किया गया और वह भारत के पहले फील्ड मार्शल बने थे।

Related Post

शादी के बंधन में बंध गईं ये रिश्ता क्या कहलाता है कि अभनेत्री, यहां हुई सारी रस्में

Posted by - October 15, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। ये रिश्ता क्या कहलाता है कि अभनेत्री मोहिना कुमारी सिंह शादी के बंधन में बंधन में बंध गईं।…

पहली बार रैम्प पर उतरीं सारा अली खान, कार्तिक और इब्राहिम ने मिलकर देखा ये गजब नजारा

Posted by - July 27, 2019 0
इंटरटेनमेंट डेस्क। सारा अली खान और कार्तिक आर्यन के अफेयर की खबरें इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।इसी बीच…