Corona Vaccination

वैक्सीन लगने के बाद भी कुंभ में तैनात सेक्टर मजिस्ट्रेट कोरोना पॉजिटिव

308 0

हरिद्वार। हरिद्वार कुंभ में ट्रांसफर हुए सेक्टर मजिस्ट्रेट एसके सिंह कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। खास बात ये है कि एसके सिंह कोरोना वैक्सीन (Vaccination) की दोनों डोज लगा चुके हैं।

धर्मनगरी हरिद्वार में एक अप्रैल से कुंभ शुरू होने जा रहा है। ऐसे में प्रशासन के लिए पहले से ही कोरोना सबसे बड़ी चुनौती बना हुआ है। वहीं चौंकाने वाली बात सामने आई है जहां कोरोना वैक्सीन लगवाने (Vaccination) के बाद भी देहरादून से हरिद्वार कुंभ में आए सेक्टर मजिस्ट्रेट एसके सिंह कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

एसके सिंह अभी हरिद्वार कुंभ में देहरादून से स्थानांतरित होकर आए थे। उन्होंने 10 फरवरी को कोरोना की पहली डोज ली। 12 मार्च को कोरोना (Vaccination)  की दूसरी डोज ली। इसके बावजूद भी एसके सिंह कोरोना पॉजिटिव पाए गए। वहीं खबर मिलते ही पूरे मेला प्रशासन में हड़कंप मच गया।

कोविड-19 के नोडल अधिकारी राजेश गुप्ता ने बताया कि सेक्टर मजिस्ट्रेट एसके सिंह ने मेला अस्पताल की लैब में कोविड-19 की जांच कराई थी। उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद वह आइसोलेट हो गए हैं। उनके संपर्क में आए अधिकारियों और कर्मचारियों की पहचान की जा रही है।

Related Post

CM Dhami

मणिमाई से उत्तराखंड की तरक्की व खुशहाली की कामना, मुख्यमंत्री ने टेका मत्था

Posted by - April 26, 2024 0
देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने शुक्रवार को लच्छीवाला स्थित मणिमाई की चौखट पर मत्था टेक आशीर्वाद मांगा…
CM Dhami

उपचुनाव में ऐतिहासिक जीत पर सीएम धामी ने जनता का किया आभार व्यक्त

Posted by - June 3, 2022 0
देहरादून: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने चम्पावत उपचुनाव (Champawat by-election) में ऐतिहासिक जीत पर उत्तराखण्ड (Uttarakhand) की जनता…