Rahul Gandhi in kamakhya Temple

असम : रैली से पूर्व राहुल गांधी ने कामाख्या देवी के दर्शन किए, लिया आशीर्वाद

626 0
गुवाहाटी । असम विधानसभा चुनावों को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी प्रचार करने के लिए असम पहुंचे। इस दौरान राहुल गांधी (Rahul Gandhi) दो रैलियों को संबोधित करेंगे। इससे पहले राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कामख्या मंदिर में दर्शन किए और देवी का आशीर्वाद लिया।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) आज कामरुप और नलबारी जिले में रैली को संबोधित करेंगे। इससे पहले राहुल गांधी कामख्या मंदिर पहुंचे, जहां उन्होंने पूजा कर देवी का आशीर्वाद लिया। राहुल (Rahul Gandhi) यहां दो रैलियों को संबोधित करेंगे।

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने मंगलवार को भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा था कि असम की जनता समझ गई है कि जुमलों और प्रगति का आपस में कोई संबंध नहीं है।

उन्होंने ट्वीट किया, चाय बाग़ान मज़दूरों समेत करोड़ों दिहाड़ी मज़दूरों के आंसू पोंछने के लिए केंद्र सरकार ने क्या किया? जुमलों और प्रगति का आपस में कोई सम्बंध नहीं है- जनता ये समझ गई है।

असम विधानसभा चुनाव के लिए तीन चरणों में मतदान हो रहा है. पहले चरण का मतदान 27 मार्च को संपन्न हो चुका है। दूसरे चरण का मतदान एक अप्रैल और तीसरे चरण का मतदान छह अप्रैल को होगा।

Related Post

स्वामी चिन्मयानंद

स्वामी चिन्मयानंद को मिली जमानत खारिज करने से सुप्रीम कोर्ट का इन्कार

Posted by - March 3, 2020 0
नई दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट ने कानून की छात्रा से दुष्कर्म के आरोपी पूर्व केंद्रीय मंत्री स्वामी चिन्मयानंद को मिली जमानत…

फिर से नजरबंद की गईं महबूबा मुफ्ती, ट्वीट कर सरकार पर बोला हमला

Posted by - September 29, 2021 0
जम्मू। जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती को लेकर बड़ी खबर आ रही है। पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी की अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती को…
SI PRIYNKA IN DELHI

एनकाउंटर में शामिल होने वाली पहली महिला इंस्पेक्टर बनीं SI प्रियंका शर्मा

Posted by - March 25, 2021 0
ऩई दिल्ली। दिल्ली में गुरुवार तड़के एक एनकाउंटर हुआ जिसमें सब इंस्पेक्टर प्रियंका शर्मा (Delhi SI Priyanka Sharma)  भी शामिल…
cm yogi

आत्मीयता के पुट में सबको दिया कार्रवाई करने का भरोसा: सीएम योगी

Posted by - May 14, 2023 0
गोरखपुर। चिंता नहीं करिए। घबराइए बिलकुल मत, हर शिकायत पर कार्रवाई करेंगे। समस्या कोई हो, हम उसका समाधान करेंगे। आत्मीयता…