राहुल गांधी

राहुल, प्रियंका असम और केरल में आज से शुरू करेंगे चुनाव प्रचार

412 0
नई दिल्ली। कांग्रेस नेता राहुल गांधी और उनकी बहन पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी (Rahul Priyanka) मंगलवार से क्रमश: असम और केरल में चुनाव प्रचार करेंगे। राहुल गांधी असम में पार्टी के उम्मीदवारों के लिए होने वाली रैलियों में शामिल होंगे। कांग्रेस इस राज्य में बहुदलीय गठबंधन की ओर बढ़ रही है और उसे वापसी की उम्मीद है। पूर्वोत्तर राज्य में पहले चरण का मतदान शनिवार को हुआ था और अगला दौर गुरुवार को है।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी और उनकी बहन पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी (Rahul Priyanka) मंगलवार से असम और केरल में चुनाव प्रचार करेंगे। राज्य में चुनाव 6 अप्रैल को होना है।

 

पुडुचेरी में रैली को संबोधित करेंगे PM मोदी

मंगलवार को कार्यक्रम के अनुसार वह सिलचर के तारापुर में इंडिया क्लब ग्राउंड में महिलाओं के साथ बातचीत करेंगे, दीमा हसाओ जिले के हाफलोंग में डीएसए ग्राउंड में एक सार्वजनिक बैठक को संबोधित करेंगे। वह कार्बी आंगलोंग जिले के बोकाजान में हंजलांग्सो स्पोर्ट्स एसोसिएशन ग्राउंड में एक सार्वजनिक बैठक में भी उपस्थित होंगे।

युवाओं के लिए पांच लाख नौकरियों सहित अपनी ‘पांच गारंटी’ पर बैंकिंग, कांग्रेस स्थानीय लोगों की विरोधी सीएए भावनाओं और चाय एस्टेट श्रमिकों की कम मजदूरी पर नकदी के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रही है। इस बीच, प्रियंका गांधी केरल में जनसभाओं को संबोधित करने और रोड शो आयोजित करने वाली हैं. राज्य में चुनाव 6 अप्रैल को होना है।

Related Post

CM Dhami

पेपर लीक के अंतिम आरोपित को पकड़ेंगे: सीएम धामी

Posted by - August 27, 2022 0
हरिद्वार। मुख्यमंत्री (CM Dhami) आज हरिद्वार दौरे पर रहे। उन्होंने कनखल स्थित जगद्गुरु आश्रम में स्वामी राजराजेश्वराश्रम से भेंट की।…
Yogi

योगी सरकार की सुरक्षा और सुशासन के लिए समर्पित 100 दिन पूरे होने का लेखा जोखा

Posted by - July 5, 2022 0
लखनऊ: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने सोमवार को सरकार के सेवा, सुरक्षा और सुशासन के लिए समर्पित 100…
MoU

नगर विकास विभाग, संयुक्त राष्ट्र हैबिटेट प्रतिनिधियों व आईटीसी लिमिटेड के बीच MoU पर हस्ताक्षर

Posted by - December 20, 2023 0
लखनऊ । नगर विकास विभाग और यूएन-हैबिटेट प्रतिनिधियों व आईटीसी लिमिटेड के बीच आज समझौता ज्ञापन (MoU) हस्ताक्षरित किया गया। इसके…