राहुल गांधी

राहुल, प्रियंका असम और केरल में आज से शुरू करेंगे चुनाव प्रचार

105 0
नई दिल्ली। कांग्रेस नेता राहुल गांधी और उनकी बहन पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी (Rahul Priyanka) मंगलवार से क्रमश: असम और केरल में चुनाव प्रचार करेंगे। राहुल गांधी असम में पार्टी के उम्मीदवारों के लिए होने वाली रैलियों में शामिल होंगे। कांग्रेस इस राज्य में बहुदलीय गठबंधन की ओर बढ़ रही है और उसे वापसी की उम्मीद है। पूर्वोत्तर राज्य में पहले चरण का मतदान शनिवार को हुआ था और अगला दौर गुरुवार को है।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी और उनकी बहन पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी (Rahul Priyanka) मंगलवार से असम और केरल में चुनाव प्रचार करेंगे। राज्य में चुनाव 6 अप्रैल को होना है।

 

पुडुचेरी में रैली को संबोधित करेंगे PM मोदी

मंगलवार को कार्यक्रम के अनुसार वह सिलचर के तारापुर में इंडिया क्लब ग्राउंड में महिलाओं के साथ बातचीत करेंगे, दीमा हसाओ जिले के हाफलोंग में डीएसए ग्राउंड में एक सार्वजनिक बैठक को संबोधित करेंगे। वह कार्बी आंगलोंग जिले के बोकाजान में हंजलांग्सो स्पोर्ट्स एसोसिएशन ग्राउंड में एक सार्वजनिक बैठक में भी उपस्थित होंगे।

युवाओं के लिए पांच लाख नौकरियों सहित अपनी ‘पांच गारंटी’ पर बैंकिंग, कांग्रेस स्थानीय लोगों की विरोधी सीएए भावनाओं और चाय एस्टेट श्रमिकों की कम मजदूरी पर नकदी के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रही है। इस बीच, प्रियंका गांधी केरल में जनसभाओं को संबोधित करने और रोड शो आयोजित करने वाली हैं. राज्य में चुनाव 6 अप्रैल को होना है।

Related Post

Terrorists

जम्मू-कश्मीरः सेना व आतंकियों के बीच मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर

Posted by - November 10, 2019 0
नई दिल्ली। उत्तरी कश्मीर के बांदीपोरा में सुरक्षाबलों को आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली। इसके बाद सेना ने…
allahabad-high-court

यूपी में नहीं टलेंगे पंचायत चुनाव, हाईकोर्ट ने राज्य सरकार को दिए जरूरी कदम उठाने के निर्देश

Posted by - April 7, 2021 0
प्रयागराज। उत्तर प्रदेश में कोरोना का संक्रमण बढ़ने के बावजूद पंचायत चुनाव (UP Panchayat Chunav)  टाले नहीं जाएंगे। इलाहाबाद हाईकोर्ट ने…