राहुल गांधी

राहुल, प्रियंका असम और केरल में आज से शुरू करेंगे चुनाव प्रचार

407 0
नई दिल्ली। कांग्रेस नेता राहुल गांधी और उनकी बहन पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी (Rahul Priyanka) मंगलवार से क्रमश: असम और केरल में चुनाव प्रचार करेंगे। राहुल गांधी असम में पार्टी के उम्मीदवारों के लिए होने वाली रैलियों में शामिल होंगे। कांग्रेस इस राज्य में बहुदलीय गठबंधन की ओर बढ़ रही है और उसे वापसी की उम्मीद है। पूर्वोत्तर राज्य में पहले चरण का मतदान शनिवार को हुआ था और अगला दौर गुरुवार को है।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी और उनकी बहन पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी (Rahul Priyanka) मंगलवार से असम और केरल में चुनाव प्रचार करेंगे। राज्य में चुनाव 6 अप्रैल को होना है।

 

पुडुचेरी में रैली को संबोधित करेंगे PM मोदी

मंगलवार को कार्यक्रम के अनुसार वह सिलचर के तारापुर में इंडिया क्लब ग्राउंड में महिलाओं के साथ बातचीत करेंगे, दीमा हसाओ जिले के हाफलोंग में डीएसए ग्राउंड में एक सार्वजनिक बैठक को संबोधित करेंगे। वह कार्बी आंगलोंग जिले के बोकाजान में हंजलांग्सो स्पोर्ट्स एसोसिएशन ग्राउंड में एक सार्वजनिक बैठक में भी उपस्थित होंगे।

युवाओं के लिए पांच लाख नौकरियों सहित अपनी ‘पांच गारंटी’ पर बैंकिंग, कांग्रेस स्थानीय लोगों की विरोधी सीएए भावनाओं और चाय एस्टेट श्रमिकों की कम मजदूरी पर नकदी के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रही है। इस बीच, प्रियंका गांधी केरल में जनसभाओं को संबोधित करने और रोड शो आयोजित करने वाली हैं. राज्य में चुनाव 6 अप्रैल को होना है।

Related Post

पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह की ब्रेन हैमरेज से हुई मौत

पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह की ब्रेन हैमरेज से हुई मौत

Posted by - March 30, 2021 0
एसटीएफ में तैनात अपर पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह का रविवार को ब्रेन हैमरेज से निधन हो गया। राजेश 47 वर्ष के थे। 2000 बैच के प्रांतीय पुलिस सेवा के अधिकारी राजेश सिंह पीपीएस एसोसिएशन के महासचिव भी थे। वे लखनऊ में कई सर्किल में सीओ रहे। मूल रूप से अमेठी के रहने वाले राजेश पुलिस मुख्यालय में एडीजी कानून व्यवस्था के स्टाफ अफसर भी रह चुके हैं। रेलवे ट्रैक पर मिला महिला का शव राजेश को एसटीएफ मुख्यालय में सलामी भी दी गई। उनका अंतिम संस्कार गृह जिले अमेठी में किया गया। राजेश के निधन पर डीजीपी हितेश चन्द्र अवस्थी, अपर पुलिस अधीक्षक कानून व्यवस्था प्रशांत कुमार, एडीजी एसटीएफ अमिताभ यश, पीपीएस एसोसिएशन के अध्यक्ष दिनेश यादव समेत कई लोगों ने उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की है।  
CM Dhami

बैडमिंटन क्लब की वार्षिक स्मारिका प्रयास का सीएम धामी ने किया विमोचन

Posted by - March 22, 2023 0
देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) की ओर से बुधवार को सचिवालय बैडमिंटन क्लब की वार्षिक स्मारिका प्रयास का…

छठ महापर्व में शामिल हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, कही ये बात

Posted by - November 3, 2019 0
रायपुर। बीरगांव और हीरापुर में आयोजित छठ महापर्व में मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल भी शामिल हुए हैं। भोजपुरी समाज सहित…