fajja encounter

दिल्ली : पुलिस मुठभेड़ में मारा गया बदमाश कुलदीप फज्जा

766 0
नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में स्थित जीटीबी अस्पताल से गुरुवार को पुलिस हिरासत से फरार हुआ कुलदीप मान उर्फ फज्जा (Kuldeep Fazza) मुठभेड़ में मारा गया। शनिवार देर रात रोहिणी के सेक्टर-14 स्थित तुलसी अपार्टमेंट में स्पेशल सेल एवं कुलदीप मान के बीच मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ के दौरान कुलदीप मान को गोली लगी। उसे तुरंत अम्बेडकर अस्पताल पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
पुलिस की हिरासत से फरार हुआ बदमाश कुलदीप मान फज्जा पुलिस के साथ मुठभेड़ में मारा गया। मुठभेड़ के दौरान उसे गोली लग गई थी, जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

डीसीपी प्रमोद कुशवाहा के अनुसार कुलदीप मान उर्फ फज्जा (Kuldeep Fazza) जेल में बंद जितेंद्र मान उर्फ गोगी का शूटर था। बीते गुरुवार को उसे जीटीबी अस्पताल में उपचार के लिए तीसरी बटालियन के पुलिसकर्मी लेकर गए थे। वहां से लौटते समय पांच से छह बदमाशों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया। वह फज्जा (Kuldeep Fazza)  को पुलिस हिरासत से लेकर भागने लगे। इस दौरान दोनों तरफ से लगभग 20 गोलियां चलाई गई। फज्जा (Kuldeep Fazza) वहां से भागने में कामयाब हो गया था, लेकिन पुलिस की गोली से रवि नामक बदमाश मारा गया जबकि अंकेश घायल हो गया था।

रोहिणी में देर रात हुई मुठभेड़

डीसीपी प्रमोद कुशवाहा के अनुसार स्पेशल सेल की टीम फरार हुए फज्जा (Kuldeep Fazza) के बारे में जानकारी जुटा रही थी। इस दौरान स्पेशल सेल की टीम को सूचना मिली कि फज्जा रोहिणी सेक्टर-14 के तुलसी अपार्टमेंट में छिपा हुआ है। इस जानकारी पर इंस्पेक्टर रविन्द्र जोशी और सुनील की टीम ने यहां पर छापा मारा। उन्होंने फ्लैट के आसपास के क्षेत्र को पहले खाली करवाया। इसके बाद उन्होंने फज्जा (Kuldeep Fazza)  को सरेंडर करने के लिए कहा लेकिन उसने पुलिस टीम पर गोली चला दी।  जवाबी कार्रवाई में पुलिस की तरफ से भी गोली चलाई गई।  यह गोली फज्जा (Kuldeep Fazza) को लगी। उसे उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

शरण देने वाला हुआ गिरफ्तार

पुलिस के अनुसार यहां पर कुलदीप मान उर्फ फज्जा (Kuldeep Fazza) को शरण देने वाले शख्स को उन्होंने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को जांच के दौरान पता चला है कि फज्जा (Kuldeep Fazza) को पुलिस हिरासत से भगाने की साजिश बैंकॉक में रची गई थ। इसमें संदीप उर्फ काला जठेड़ी ने उसकी मदद की थी। इसे ध्यान में रखते हुए उन आरोपियों की तलाश की जा रही है जो फज्जा को फरार करवाने में शामिल थे।

Related Post

CM Yogi

एक्सीडेंटल हिंदुओं ने तो राम-कृष्ण पर भी सवाल खड़े कर दिए थे: योगी

Posted by - April 10, 2024 0
कठुआ : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) लोकसभा चुनाव-2024 के लिए प्रचार करने पहली बार योगी आदित्यनाथ जम्मू…
Prof. Vinay Kumar Pathak

अब आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस की मदद से कोविड-19 रोगियों की होगी स्क्रीनिंग

Posted by - February 4, 2021 0
लखनऊ। डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम प्राविधिक विश्वविद्यालय व किंग जार्ज चिकित्सा विश्वविद्यालय के संयुक्त अनुसंधान द्वारा आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (artificial intelligence)…

उत्तराखंड: रोडवेज बस और बाइक की जबरदस्त टक्कर, मौके पर युवक की मौत

Posted by - November 6, 2019 0
उत्तराखंड।  कालाढूंगी-रामनगर हाईवे पर आज यानी बुधवार एक दर्दनाक हादसा हो गया है जिसमे रोडवेज बस और बाइक की टक्कर…