DELHI FIRING CASE

फिल्मी अंदाज में कैदी को लेकर फरार हुए बदमाश, अस्पताल में हुई पुलिस बदमाशों की मुठभेड़

930 0
नई दिल्ली। गुरु तेग बहादुर अस्पताल में कैदी को मेडिकल के लिए लाए पुलिसकर्मियों पर बदमाशों ने फायरिंग (Deilhi Police Miscreants Encounter) कर दी। जवाबी कार्रवाई में पुलिस की तरफ से भी गोली चलाई गई जिसमें एक बदमाश मारा गया लेकिन इस दौरान वहां से बदमाश कुलदीप उर्फ फ़ज़ा नामक अपराधी को लेकर फरार होने में कामयाब रहे। वह जितेंद्र मान उर्फ गोगी गैंग का सदस्य है।

आगरा में दरोगा की हत्या: नम आंखों के साथ शहीद को अंतिम विदाई

गुरु तेग बहादुर अस्पताल में कैदी को मेडिकल के लिए लाए पुलिसकर्मियों पर बदमाशों ने फायरिंग (Deilhi Police Miscreants Encounter) कर दी। जवाबी कार्रवाई में पुलिस की तरफ से भी गोली चलाई गई जिसमें एक बदमाश मारा गया।

पुलिस के अनुसार जितेंद्र मान उर्फ गोगी गैंग के बदमाश कुलदीप मान उर्फ फ़ज़ा को पुलिस की टीम ज़ीटीबी अस्पताल में लेकर आई थी।  यहां पर उसके कुछ साथियों ने अचानक पुलिस टीम पर गोलियां चलाई और कुलदीप को लेकर भागने लगे। जवाबी कार्रवाई में पुलिस की तरफ से भी गोली चलाई गई जिसमें एक बदमाश मौके पर मारा(Deilhi Police Miscreants Encounter) गया। वहीं कुलदीप को लेकर बदमाश भागने में कामयाब रहे। कुलदीप के खिलाफ हत्या सहित 50 से ज्यादा आपराधिक मामले दर्ज हैं।

Related Post

अमित शाह

अमित शाह का विपक्ष को जवाब, बोलें- नहीं वापस होगा नागरिकता संशोधन कानून

Posted by - December 17, 2019 0
नई दिल्ली। नागरिकता संशोधन विधेयक के खिलाफ पूरे देश में हो रहे विरोध प्रर्दशनों के बीच मंगलवार को गृहमंत्री अमित…
CM

राहुल गांधी के कार्यालय पर हुए हमले पर सीएम ने की निंदा

Posted by - June 25, 2022 0
नई दिल्ली: वायनाड में कांग्रेस नेता राहुल गांधी के कार्यालय पर हमले की भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (मार्क्सवादी) (Marxist) के महासचिव…
CM Yogi in Rajasthan

श्रीरामलला का मंदिर ही नहीं, चार करोड़ गरीबों के मकान भी बने: सीएम योगी

Posted by - April 7, 2024 0
भरतपुर/दौसा/सीकर। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और लोकसभा चुनाव में बीजेपी के स्टार प्रचारक योगी आदित्यनाथ (CM Yogi)  ने रविवार को…