CM UDDHAV

IPS रश्मि शुक्ला व पूर्व कमिश्नर परमबीर सिंह पर कानूनी कार्रवाई करेगी महाराष्ट्र सरकार

522 0

मुंबई । महाराष्ट्र में तमाम आलोचनाओं का सामना कर रही उद्धव सरकार अब आर-पार की लड़ाई करने के लिए तैयार है। इसी का नतीजा है कि फोन टैपिंग मामले में आईपीएस रश्मि शुक्ला पर महाराष्ट्र सरकार कानूनी कार्रवाई करने की तैयारी कर रही है। वहीं मुंबई के पूर्व कमिश्नर परमबीर सिंह (Parambir Singh) पर भी अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी।

सुप्रीम कोर्ट : जस्टिस एनवी रमना हों सकते हैं अगले चीफ जस्टिस ऑफ इंडिया !

महाराष्ट्र में पूर्व मुंबई पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह (Parambir Singh) के आरोपों के बाद चौतरफा आलोचना झेल रही महाविकास अघाड़ी सरकार अब पलटवार के मूड में है। बुधवार को मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे सहित गठबंधन दलों के नेताओं की बैठक में इस बात के संकेत मिले हैं। आने वाले दिनों में इसके परिणाम भी देखने को मिल सकते हैं।

बुधवार की शाम मुख्यमंत्री के शासकीय निवास स्थान वर्षा पर हुई बैठक में यह तय किया गया है। सूत्रों की मानें, तो इस मामले की जांच रिटायर्ड जज करेंगे।

इस बैठक में सीएम उद्धव ठाकरे सहित गृह मंत्री अनिल देशमुख, राज्य के महाधिवक्ता और एनसीपी के राज्य प्रमुख जयंत पाटिल, दिलीप पाटिल आदि उपस्थित रहे।

Related Post

CM Vishnudev Sai

जब प्रतिभाएं निखरती हैं तो समाज भी निखरता है : मुख्यमंत्री साय

Posted by - March 14, 2024 0
रायपुर। मुख्यमंत्री विष्णु देव साय (CM Vishnudev Sai)  आज राजधानी स्थित दीनदयाल उपाध्याय ऑडिटोरियम में राज्य खेल अलंकरण समारोह में…
AK Sharma

कार्यशैली ऐसी हो कि कोई भी समस्या परेशानी बने, इससे पहले ही समाधान हो जाए: एके शर्मा

Posted by - December 13, 2023 0
लखनऊ। प्रदेश के नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री एके शर्मा (AK Sharma)  ने सभी नगरीय निकाय अधिकारियों को निर्देशित किया…