डीसीपी ने सुशान्त गोल्फ सिटी थाने का किया वार्षिक निरीक्षण

डीसीपी ने सुशान्त गोल्फ सिटी थाने का किया वार्षिक निरीक्षण

1693 0

पुलिस उपायुक्त दक्षिणी रवि कुमार ने शनिवार को थाना सुशान्त गोल्फ सिटी का वार्षिक निरीक्षण किया। उन्होंने प्रभारी निरीक्षक विजयेन्द्र सिहं को लंबित विवेचनाओं और प्राप्त शिकायतों का तेजी से निस्तारण करने को कहा। डीसीपी रवि कुमार ने निरीक्षण के दौरान थाना परिसर,महिला हेल्पडेस्क बैरक, हवालात, मालखाना का भ्रमण करते हुए शस्त्रों की सफाई और रखरखाव का जायजा लिया। थाने के अभिलेखों और लंबित विवेचनाओं तथा लंबित शिकायती पत्रो की जांच और वांछित अभियुक्तों के संबंध में गहराई से समीक्षा की गी।उन्होने हिस्ट्रीशीटरो की निगरानी के भी निर्देश दिये।

पूर्व पीएम नरसिम्हा राव की बेटी सुरभि वनदेवी ने भाजपा के उम्मीदवार को हराया

डीसीपी ने सभी एसाई व पुलिसकर्मियों को डयूटी के दौरान अच्छी वर्दी धारण करने तथा रुचि लेकर कार्य करने के निर्देश दिए। इसके अलावा जनता से प्राप्त शिकायतों का समय पर निस्तारण करने के निर्देश दिये।डीसीपी ने मातहतो को आगामी त्यौहारो सहित पंचायत चुनाव में विशेष सतर्कता बरतने के निर्देश दिये। इस मौके पर गोसाईगंज सर्किल की सहायक पुलिस आयुक्त स्वाति चौधरी,प्रभारी निरीक्षक विजयेन्द्र सिहं सहित उपनिरीक्षक व पुलिसकर्मी मौजूद रहे।

 

Related Post

Children

बच्चों में वैज्ञानिक मनोवृत्ति का विकास करेगी योगी सरकार

Posted by - August 27, 2023 0
लखनऊ। उच्च प्राथमिक विद्यालयों के बच्चों (Children) में जिज्ञासा आधारित शिक्षा को बढ़ावा देने, वैज्ञानिक मनोवृत्ति का विकास करने, प्रयोग…
pm modi

मैं सिर्फ 130 करोड़ लोगों का प्रधान सेवक हूं, जो मेरे जीवन में सबकुछ है : पीएम मोदी

Posted by - May 31, 2022 0
शिमला/नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Modi) ने मंगलवार को शिमला के रिज मैदान से 130 करोड़ देशवासियों को अपना…