शिक्षक भर्ती प्रक्रिया

शिवपाल यहां से लड़ेंगे चुनाव, किया बड़ा ऐलान

982 0

इटावा।प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के प्रमुख शिवपाल सिंह यादव ने शनिवार को बड़ा ऐलान किया। उन्होंने कहा कि वह फिरोजाबाद लोकसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे। उन्‍होंने प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए यह ऐलान किया। शिवपाल चौबिया क्षेत्र के नगला मुंज में कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे।

ये भी पढ़ें :-कर्नाटक के मुख्यमंत्री ने बीजेपी पर लगाया विधायक को खरीदने का आरोप 

आपको बता दें 26 जनवरी के मौके पर चौबिया इलाके के नगला हरजू में एक स्कूल में आयोजित कार्यक्रम में प्रसपा के प्रमुख शिवपाल ने भरे मंच से कहा, जनता की मांग पर उन्होंने फिरोजाबाद से मैदान में उतरने का फैसला किया है। इसका फैसला तीन फरवरी को फिरोजाबाद में पार्टी के अधिवेशन के दौरान किया जाएगा।

ये भी पढ़ें :-परिवारों को टूटने से बचा सकता हैं हिंदू संस्कार – मोहन भागवत 

जानकारी के मुताबिक शिवपाल ने अखिलेश और मायावती पर भी हमला किया।उन्होंने अखिलेश को बबुआ बताते हुए कहा कि इस बबुआ ने तो अपने बाप को भी धोखा दिया है। तो वहीं बुआ (मायावती) ने कभी जिसे भाई बनाया था उस बीजेपी को धोखा दिया है। इसके बाद शिवपाल यादव ने इमोशनल होते हुए कहा, ‘मैंने अखिलेश के लिए क्या-क्या नहीं किया? जिसने बाप को बाप नहीं समझा,चाचा को चाचा नहीं समझा उस पर कैसे भरोसा किया जाए।

Related Post

AK Sharma

प्रभारी मंत्री ने आगरा में पर्यटकों की संख्या में आई कमी पर व्यक्त की चिंता

Posted by - July 22, 2023 0
आगरा/लखनऊ। प्रदेश के नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री तथा आगरा जनपद के प्रभारी मंत्री ए.के.शर्मा (AK Sharma) ने अधिकारियों की उपस्थित…

आवश्यकता के ज्यादा खाने से बढ़ जाती हैं समस्याएं, लोगों को हमेशा कम खाना चहिए – हर्षवर्धन

Posted by - October 16, 2019 0
नई दिल्ली। विश्व खाद्य दिवस पर एफएसएसएआई के बुधवार यानी आज को आयोजित एक कार्यक्रम में डॉक्टर हर्षवर्धन ने कहा…
Siddharth

अभी भी सही आंकड़े देकर अखिलेश अपनी गलती सुधार सकते हैं: सिद्धार्थ नाथ

Posted by - March 22, 2022 0
लखनऊ: उत्तर प्रदेश के वरिष्ठ मंत्री एवं सरकार के प्रवक्ता सिद्धार्थ नाथ सिंह (Siddharth Nath singh) ने समाजवादी पार्टी (Samajwadi…