Uddhav with Sharad

महाराष्ट्र : सचिन वाजे को लेकर महा विकास अघाड़ी की सरकार में दरार

446 0
मुंबई । राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार ने सोमवार को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे से मुलाकात की है। यह मुलाकात मुख्यमंत्री के सरकारी आवास वर्षा बंगले पर हुई है और दोनों नेताओं के बीच लगभग 45 मिनट तक यह मुलाकात चली है।
हिरेन हत्या मामले में मुंबई पुलिस ने सचिन वाजे को निलंबित किया

बताया जा रहा है महाराष्ट्र सरकार (Maharastra government) ने जिस तरीके से मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया के बाहर विस्फोटक से लदी स्कॉर्पियो मिलने और मुंबई पुलिस के निलंबित सचिन वाजे के मामले को डील किया है, उससे शरद पवार काफी नाराज चल रहे हैं।

भाजपा के प्रवक्ता और विधायक राम कदम ने सचिन वाजे की गिरफ्तारी पर बड़ा बयान देते हुए कहा कि इस गिरफ्तारी से महाविकास अघाड़ी में दरार पड़ गई है। राम कदम ने सवाल करते हुए कहा कि आखिर शिवसेना क्यों एक साधारण पुलिस अधिकारी को बचाने के पीछे लगी हुई है। उन्होंने आगे कहा कि ऐसे कौन-से राज हैं जो शिवसेना सामने नहीं आना देना चाहती है।

सचिन वाजे के नार्को टेस्ट की मांग

राम कदम ने एनकाउंटर स्पेशलिस्ट सचिन वाजे के नार्को टेस्ट की मांग की है। राम कदम ने कहा कि इससे दूध का दूध पानी का पानी हो जाएगा। भाजपा ने महाराष्ट्र सरकार पर भी आरोप लगाया कि जो अधिकारी पूरे षडयंत्र का प्रमुख था, वही इस पूरे केस का जांच अधिकारी भी था।

बदले की कार्रवाई – शिवसेना

शिवसेना सांसद संजय राउत ने अपने मुखपत्र सामना में एक लेख में लिखा कि महाराष्ट्र के कामों में टांग अड़ाने के लिए केंद्र सरकार और एजेंसियां सबसे पहले आगे रहती हैं। संजय राउत ने केंद्र पर आरोप लगाया और लिखा कि मुंबई पुलिस पेशेवर और सक्षम है और इस तरह के हस्तक्षेप से महाराष्ट्र में अस्थिरता बढ़ रही है।

संजय राउत ने आगे कहा कि केंद्र सरकार ने जानबूझकर एनआईए को ये जांच सौंपी। संजय राउत ने लिखा कि सचिन वाजे की गिरफ्तारी बदले की भावना के रूप में की गई है। संजय राउत ने कहा कि सच जल्दी ही सबके सामने आएगा।

Related Post

Yogi

चकबंदी विभाग पर चला सीएम योगी का चाबुक, एक दर्जन लापरवाहों पर गिरी गाज

Posted by - October 5, 2023 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश सरकार ने चकबंदी (Chakbandi) संबंधी मामलों के निपटारे में लेटलतीफी, लापरवाही और अनियमितता पर कड़ा रूख अपनाते…
राहुल गाँधी - मेनका गाँधी

लोकसभा चुनाव 2019: चाची मेनका के वार का जवाब आज देंगे राहुल गांधी

Posted by - April 22, 2019 0
सुल्तानपुर। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पहली बार चाची मेनका गांधी के खिलाफ सुल्तानपुर में सोमवार यानी आज चुनाव प्रचार करेंगे।…
थोक महंगाई ने तोड़ा चार सालों का रिकॉर्ड

आम आदमी को झटका, खुदरा के बाद थोक महंगाई ने तोड़ा चार सालों का रिकॉर्ड

Posted by - January 14, 2020 0
नई दिल्ली। थोक मूल्य सूचकांक आधारित मुद्रास्फीति के आधिकारिक आंकड़े मंगलवार को जारी किए गए हैं। सरकारी आंकड़ों के अनुसार,…
CM Dhami

सीएम धामी ने राज्य स्थापना दिवस पर विकास कार्यों पर आधारित प्रदर्शनी का किया शुभारंभ

Posted by - November 9, 2022 0
देहारादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने राज्य स्थापना दिवस (State Foundation Day) के अवसर पर बलवीर रोड स्थित…