Sunil Singh Sajan

दम तोड़ चुकी है उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था: सुनील सिंह

825 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में तीन लोगों की हत्या को लेकर समाजवादी पार्टी ने प्रदेश की योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा है। सपा प्रवक्ता सुनील सिंह  (Sunil Singh) ने कहा कि उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं रह गई है।

 उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में तीन लोगों की हत्या को लेकर समाजवादी पार्टी ने प्रदेश की योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा है। सपा प्रवक्ता सुनील सिंह ने कहा कि उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं रह गई है जिस तरह से मिर्जापुर में तीन लोगों की निर्मम हत्या हुई है उससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि पूरे प्रदेश में जंगलराज चल रहा है।

योगी सरकार पर निशाना

समाजवादी पार्टी के विधान परिषद सदस्य व प्रवक्ता सुनील सिंह साजन (Sunil Singh) ने प्रदेश की योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि जिस जिले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, राज्यपाल और साथ ही राष्ट्रपति मौजूद हों, वहां पर अगर ऐसी घटना होती है तो यह बेहद दुखद है। यह इस बात का सबूत है कि जहां-जहां मुख्यमंत्री जाते हैं वहां हत्या, लूट हो जाती है।

उत्तर प्रदेश में अपराध का पर्यायवाची अब खुद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बन गए हैं और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का पर्यायवाची अपराध बन चुका है। विधान परिषद सदस्य सुनील सिंह साजन (Sunil Singh) का कहना है कि प्रदेश में लगातार अपराध की घटनाएं बढ़ रही हैं। इसे रोक पाने में उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पूरी तरह से विफल साबित हो रही है।

2022 में ढह जाएगा योगी का किला

समाजवादी पार्टी के विधान परिषद सदस्य सुनील सिंह साजन (Sunil Singh) का कहना है कि जिस तरह से यह सरकार हर मामले में फेल साबित हो रही है निश्चित रूप से प्रदेश की जनता ने अभी सरकार को उखाड़ फेंकने का मन बना लिया है। आने वाले 2022 के विधानसभा चुनाव में प्रदेश की जनता इस सरकार को उखाड़ फेंकेगी और प्रदेश की सत्ता पर समाजवादी पार्टी स्थापित होगी।

Related Post

प्रियंका गांधी

लोकसभा चुनाव 2019: रायबरेली में चुनाव प्रचार के दौरान प्रियंका का दिखा नया अंदाज

Posted by - May 2, 2019 0
रायबरेली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने रायबरेली का चुनावी दौरे के दौरान सपेरों से भी मुलाकात की। इसके अलावा प्रियंका…
Banana

पूर्वांचल के फल और सब्जियां ही नहीं बल्कि उसके पत्ते और फूल भी हुए निर्यात

Posted by - September 4, 2023 0
वाराणसी। योगी सरकार में पूर्वांचल के फल और सब्जियां ही नहीं बल्कि उसके पत्ते और फूल भी निर्यात होने लगे…
पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह की ब्रेन हैमरेज से हुई मौत

पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह की ब्रेन हैमरेज से हुई मौत

Posted by - March 30, 2021 0
एसटीएफ में तैनात अपर पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह का रविवार को ब्रेन हैमरेज से निधन हो गया। राजेश 47 वर्ष के थे। 2000 बैच के प्रांतीय पुलिस सेवा के अधिकारी राजेश सिंह पीपीएस एसोसिएशन के महासचिव भी थे। वे लखनऊ में कई सर्किल में सीओ रहे। मूल रूप से अमेठी के रहने वाले राजेश पुलिस मुख्यालय में एडीजी कानून व्यवस्था के स्टाफ अफसर भी रह चुके हैं। रेलवे ट्रैक पर मिला महिला का शव राजेश को एसटीएफ मुख्यालय में सलामी भी दी गई। उनका अंतिम संस्कार गृह जिले अमेठी में किया गया। राजेश के निधन पर डीजीपी हितेश चन्द्र अवस्थी, अपर पुलिस अधीक्षक कानून व्यवस्था प्रशांत कुमार, एडीजी एसटीएफ अमिताभ यश, पीपीएस एसोसिएशन के अध्यक्ष दिनेश यादव समेत कई लोगों ने उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की है।  
Lakhimpur Case

लखीमपुर: दो बहनों की हत्या के अभियुक्त 24 घंटों के अंदर पहुंचे सलाखों के पीछे

Posted by - September 15, 2022 0
लखनऊ। प्रदेश की माताओं, बहनों और बेटियों की सुरक्षा सरकार की प्राथमिकताओं में है और लखीमपुर खीरी (Lakhimpur) मामले में…