Kanpur Gangrape Case

कानपुर गैंगरेप कांड का तीसरा आरोपी गिरफ्तार

413 0

 सजेती थाना अंतर्गत बीते 4 दिनों पहले गांव के दबंगो ने ने 13 वर्षीय किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म (Kanpur Gangrape Case) की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए थे। पुलिस ने इस मामले तीसरे आरोपी को भी शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया।

क्या था पूरा मामला

सजेती थाना क्षेत्र में किशोरी बीते दिनों खेत से चारा लेकर घर के लिए लौट रही थी। रास्ते में घात लगाकर बैठे गांव के ही तीन युवकों ने किशोरी को जबरन रोककर उसे खेत में ले गए और सामूहिक दुष्कर्म (Kanpur Gangrape Case) की वारदात को अंजाम दिया। वारदात के बाद किसी तरह किशोरी अपने घर पहुंची और परिजनों को आपबीती बताई। इसके बाद परिजन किशोरी को लेकर थाने पहुंचे और शिकायत कर पुलिस से न्याय की गुहार लगाई थी। परिजनों ने यह भी बताया कि दबंग युवको में एक दरोगा पुत्र है, जिसने अपने 2 साथियों के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया।

शिकायत के अगले दिन रेप पीड़िता के पिता की मौत

पीड़िता के परिजनों ने गांव के गोलू यादव, दीपू यादव और सौरभ पर अगवा कर किशोरी के साथ दुष्कर्म का आरोप लगाया था। पुलिस ने तीनों के खिलाफ पास्को एक्ट और 376 का मुकदमा दर्ज कर लिया था। आरोपी दीपू यादव के पिता पुलिस में दरोगा है जोकि कन्नौज में तैनात बताए जा रहे थे। दीपू के परिजनों ने पीड़िता के घरवालों को कार्रवाई नहीं करने के लिए धमकाया भी था।

वहीं आरोपियों ने पुलिस से शिकायत करने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी भी दी थी। वहीं अगले दिन रेप पीड़िता के पिता की घाटमपुर में ट्रक के नीचे आने से मौत हो गई।

मृतक के परिजनों ने साजिशन हत्या का करवाने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि पुलिस बेवजह गैंगरेप पीड़िता के पिता को इधर-उधर भटका रही थी। इसी दौरान उसे हादसे का शिकार बना दिया गया।

Related Post

CM Yogi

प्रधानमंत्री मोदी ने चौधरी साहब के मूल्यों और आदर्शों का बढ़ाया मान : सीएम योगी

Posted by - April 5, 2024 0
बागपत । मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi)  ने शुक्रवार को यहां गेटवे इण्टरनेशनल स्कूल के मैदान में विजय शंखनाद रैली को…
UP STF

STF खरीद रही आर्टिफि​शिएल इंटेलिजेंस बेस्ड क्रिमिनल डाटा क्रिएशन एंड रिट्रीवल सिस्टम

Posted by - July 5, 2023 0
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) की जीरो टॉलरेंस नीति पर काम कर रही यूपीएसटीएफ (UP STF) जल्द ही नये…

सावन से ठीक पहले प्रधानमंत्री मोदी बनारस को दे सकते हैं बड़ी सौगात

Posted by - July 7, 2021 0
सावन से ठीक पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र की विकास यात्रा को आगे बढ़ा सकते हैं। मुख्यमंत्री योगी…