RAPE

प्रतापगढ़: टीवी एक्टर की नाबालिग भांजी के साथ गैंगरेप की कोशिश

387 0

प्रतापगढ़। यूपी के प्रतापगढ़ में टीवी एक्टर की नाबालिग भांजी (gangrape with minor) ने आरोप लगाया है कि उसके साथ गैंगरेप की कोशिश की गई है। नाबालिग के परिजनों ने मामले की शिकायत पुलिस से की है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। वहीं आरोपी फरार हो गया है।

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर CM योगी ने महिलाओं को दी शुभकामनाएं

 पुलिस अधिकारी के अनुसार
नगर कोतवाली इलाके में नाना के घर आई एक्टर की 15 वर्षीय नाबालिक भांजी ने आरोप लगाया है कि गांव के चार लोगों ने जबरन खेत मे ले जाकर गैंगरेप करने का प्रयास किया। उनके चंगुल से छूटकर आई नाबालिग ने आप बीती सुनाई तो परिजनों के होश उड़ गए।नाबालिग के परिजनों ने जब आरोपी युवक के घर शिकायत करने पहुंचे तो आरोपा पक्ष के लोगों ने नाबालिग के नाना के घर पहुंचकर जमकर तोड़फोड़ की और परिवार वालों को मारने की धमकी दी।

पीड़ित परिवार का आरोप है कि पुलिस कोई ठोस कार्रवाई नहीं कर रही है। वहीं इस मामंले में एक्टर ने सोशल मीडिया के माध्यम से प्रतापगढ़ पुलिस से न्याय की गुहार लगाया है। मामंले कि शिकायत पर पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related Post

CM Yogi

हमारे धर्मस्थल-आस्था के प्रतीक, देवस्थल एकात्मकता के प्रतीक हैं: सीएम योगी

Posted by - July 7, 2022 0
लखनऊ: हमारे धर्मस्थल हमारे आस्था के प्रतीक होते हैं, ये राष्ट्रधर्म के भी प्रतीक हैं। जब हम भारत के धर्मस्थल…
Hospitality

हॉस्पिटैलिटी के क्षेत्र में निवेशकों की पसंद बना पूर्वांचल

Posted by - June 17, 2022 0
लखनऊ: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) की मंशा शुरुआत से ही प्रदेश को टूरिज़्म और हॉस्पिटैलिटी (Hospitality) के क्षेत्र देश…
UP

सिमोन ने यूपी को बताया अपना ‘दूसरा घर’, कहा योगी की जीत के लिए आश्वस्त थे

Posted by - June 16, 2022 0
लखनऊ: सिंगापुर ने उत्तर प्रदेश (UP) में प्रस्तावित ग्लोबल इन्वेस्टर समिट का फर्स्ट कंट्री पार्टनर बनने की इच्छा जताई है।…