बदमाशो ने पुलिस को दी खुली चुनौती, पिंक बूथ हुआ क्षतिग्रस्त

बदमाशो ने पुलिस को दी खुली चुनौती, पिंक बूथ हुआ क्षतिग्रस्त

748 0

पारा इलाके में दो पक्षों के विवाद में सड़क पर जमकर पथराव हुआ। पथराव के दौरान पुराने थाने के सामने बने पिंक बूथ पर कुछ पत्थर लगने से शीशे टूट गए। पुलिस ने दोनों पक्षों को गिर तार कर लिया है।
थाना प्रभारी पारा ने बताया कि इलाके में ही रहने वाला रोहन निजी चालक है। बुधवार की शाम पुराने थाने परिसर के सामने खाना खा रहा था। इसी दौरान उसका विवाद बांगरमऊ उन्नाव निवासी अतुल और गौतम शुक्ला बिहार निवासी सोनू से हो गया था।

भाजपा सांसद के पुत्र आयुष ने साजिश के तहत खुद पर चलवाई गोली

सोनू और अतुल ने रोहन की पिटाई कर दी। रोहन अपनी जान बचाते हुए भागने लगा। इस पर आरोपितों ने उस पर पथराव शुरू कर दिया। कुछ दूरी पर पहुंचने पर रोहन भी ईंट फेंकने लगा।

पथराव के दौरान कुछ ईंट पुराने थाने के सामने रखे पिंक बूथ पर लग गए, जिससे बूथ का शीशा क्षतिग्रस्त हो गया। थाना प्रभारी ने बताया कि मामले में छानबीन की जा रही है। कुछ लोगों के नाम मामले से जुड़े हुए पाये गए है। पु ता सबूत एकत्र कर आरोपितों के खिलाफ स त कार्रवाई की जायेगी। वहीं पुलिस सूत्रों की माने तो पुलिस ने अतुल और सोनू को हिरासत में ले लिया है

Related Post

CM Yogi remembered martyr Captain Vikram Batra

सीएम योगी ने शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा को किया नमन, कारगिल युद्ध में हुए थे शहीद

Posted by - September 9, 2023 0
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने शनिवार को ‘परमवीर चक्र’ से सम्मानित कैप्टन विक्रम बत्रा (Captain Vikram Batra) को…