संदिग्ध परिस्थितियों में किशोर लापता

संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुआ गनमैन

574 0

सरोजनीनगर इलाके में मंगलवार को एक प्राइवेट सिक्योरिटी गनमैन संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया। जानकारी होने पर परिजनों को अनहोनी की आशंका हुई और काफी तलाश करने के बाद उन्होंने बुधवार को मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस गुमशुदगी दर्ज कर उसका पता लगा रही है। हरदोई जिले के पचदेवरा थानान्तर्गत हथौड़ा गांव निवासी शिव ओम के मुताबिक उसके पिता श्रीकांत मिश्रा सरोजनीनगर के बिजनौर रोड स्थित आर्यकुल कॉलेज के पास किराए पर रह कर पास में ही एक बैटरी गोदाम पर सिक्योरिटी गनमैन के रूप में काम करते थे। श्रीकांत मिश्रा कुछ दिन पहले हरदोई स्थित अपने घर गए थे और वहां से मंगलवार को लखनऊ निकले।

आगामी त्यौहार महाशिवरात्रि एवं होली को शांतिपूर्ण मनाने पंचायत चुनाव का सहयोग

लेकिन सुबह 10:30 बजे के बाद शिव ओम का उनसे कोई संपर्क नहीं हो सका। कई बार फोन मिलाने के बाद जब बात नहीं हुई तो परिजनों को अनहोनी की आशंका हुई और शिव ओम उनकी तलाश में सरोजनीनगर पहुंच गया। शिव ओम का कहना है कि सरोजनीनगर पहुंचने पर जब उनके कमरे के आसपास पता किया गया तो पता चला कि श्रीकांत मिश्रा अपने कमरे पर पहुंचने के बाद सब्जी की दुकान पर गए थे और वहां सब्जी वाले का बकाया भुगतान भी किया। लेकिन उसके बाद वह नहीं नजर आए। शिव ओम की माने तो परिचितों और रिश्तेदारी में शिव कांत मिश्रा की काफी तलाश की गई, लेकिन कहीं कोई अता पता नहीं चल सका। इसके बाद अनहोनी की आशंका को लेकर उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस गुमशुदगी दर्ज कर लापता श्रीकांत मिश्रा के मोबाइल नंबरों के आधार पर सर्विलांस के माध्यम से उनका पता लगा रही है।

Related Post

टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन

वेस्टइंडीज के खिलाफ जानें टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन, जानिए किसका कटेगा पत्ता?

Posted by - December 6, 2019 0
हैदराबाद। टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया में अगले साल होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप की तैयारियों में जुट गई है। इस लिहाज…
CM Yogi

देश में समृद्ध होते उड्डयन क्षेत्र की उत्तर प्रदेश बना पहचान: सीएम योगी

Posted by - August 1, 2023 0
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने कहा कि उत्तर प्रदेश देश में समृद्ध होते उड्डयन क्षेत्र की नई पहचान…
kiran mazumdar shaw

सुरक्षा और प्रभाव की चिंता छोड़ कोविड-19 वैक्सीन लगवाएंगी किरन मजूमदार शॉ

Posted by - December 9, 2020 0
नई दिल्ली। जैव-प्रौद्योगिकी क्षेत्र की मशहूर हस्ती किरन मजूमदार शॉ (kiran mazumdar shaw) ने बुधवार को कोविड-19 टीका के प्रयोग…