three school girls missing

शाहजहांपुर में 3 स्कूली छात्राएं लापता

659 0

शाहजहांपुर। उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में तीन नाबालिग स्कूली छात्राओं के लापता (girls missing) होने का मामला सामने आया है। यह स्कूली छात्राएं स्कूल जाने के बाद घर नहीं लौटी। पुलिस अधीक्षक ने छात्राओं की बरामदगी के लिए तीन टीमें गठित की हैं। छात्राओं की तलाश लगातार जारी है।

लॉजिस्टिक कंपनी के कर्मचारियों को बंधक बनाकर लूट

जिले में सदर बाजार थाना क्षेत्र के रामनगर के एक मोहल्ले में पढ़ने वाली तीन नाबालिग छात्राएं सोमवार को एक साथ स्कूल के लिए रवाना हुई थी। दोपहर तीन बजे उनके स्कूल की छुट्टी होनी थी, जिसके बाद बे तीनों घर आती, लेकिन तीनों घर नहीं लौटी। काफी देर इंतजार करने के बाद सबसे पहले छठे की छात्रा के पिता ने दूसरी छात्राओं घर जाकर पूछताछ की, जिसके बाद तीनों छात्राओं के परिजनों ने मिलकर स्कूल और छात्राओं की सहेलियों के घर जाकर पूछताछ की, लेकिन जब उन्हें अपनी बेटियों का पता ना चला।

मामले की जानकारी देते पुलिस अधीक्षक

रात 11:30 बजे तीनों छात्राओं के परिजनों ने लापता होने की सूचना थाना सदर बाजार को दी. परिजनों ने बताया कि तीनों के कपड़े अलमारी में नहीं है। पुलिस टीम ने रोडवेज और रेलवे स्टेशन के पास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को खंगाला। जब पुलिस को तीनों छात्राओं की जानकारी नहीं मिली तब देर रात तीनों छात्राओं का लापता  (girls missing) होने का पंपलेट जारी किया गया।

पुलिस अधीक्षक शाहजहांपुर एस आनंद ने बताया कि तीनों छात्राएं एक साथ स्कूल गई थी। “वह अपने साथ कपड़े भी ले गई है. इससे यह पता चलता है कि वह पूरी योजना बनाकर एक साथ घर से निकली है। तीनों छात्राओं की गुमशुदगी दर्ज कर उनकी बरामदगी के लिए तीन टीमें गठित की गई हैं। जल्द ही उनको तलाश कर लिया जाएगा।”

Related Post

Neha Sharma

प्लास्टिक प्रयोग के रोक हेतु 25 अगस्त से वृहद स्तर पर चलाया जा रहा ’ARAMBH’ अभियान

Posted by - August 30, 2022 0
लखनऊ। प्रदेश सरकार द्वारा सिंगल यूज प्लास्टिक (100 माइक्रॉन से कम ) पर लगाए गए प्रतिबंध को प्रदेश के सभी…
Gida

1300 करोड़ रुपये के निवेश का मंच बनेगा गीडा का स्थापना दिवस समारोह

Posted by - November 26, 2023 0
गोरखपुर । गोरखपुर औद्योगिक विकास प्राधिकरण (GIDA) का 34वां स्थापना दिवस समारोह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) के सानिध्य में…
CM Yogi

2025 के महाकुंभ में दुनिया देखगी भारत का सांस्कृतिक वैभव: सीएम योगी

Posted by - December 27, 2023 0
प्रयागराज। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने बुधवार को संगमनगरी का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने जनपद में चल रही…
Baraatis

सुकून से सो रहे बारातियों को बेकाबू वाहन ने रोंदा, छह की गई जान

Posted by - July 9, 2022 0
चित्रकूट: झांसी-मिर्जापुर राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित भरतकूप थाना इलाके में रौली गांव में टमाटर लदे बेकाबू वाहन ने सड़क किनारे सो…