mamta Banergy

पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों के खिलाफ ‘दीदी’ की स्कूटी यात्रा

430 0

कोलकाता । पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों पर विपक्ष केंद्र पर हमलावर हो गया जहां हर राज्य में विपक्ष तेल की बढ़ती कीमतों पर विरोध कर रहा है। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamta Banergy) ने अभूतपूर्व ढंग से विरोध प्रदर्शन किया। तेल के बढ़ते दामों के विरोध में आज ममता बनर्जी हाजरा से नबन्ना तक इलेक्ट्रिक स्कूटी से सफर किया। इलेक्ट्रिक स्कूटी से ममता की यात्रा केंद्र सरकार पर तंज की तरह है। इस तरह का फैसला लेकर ममता बनर्जी ने सभी को हैरान कर दिया है।

स्कूटी पर सवार ममता ने किया तेल की बढ़ती कीमतों का विरोध

तेल के बढ़ते दामों के विरोध में आज ममता बनर्जी(Mamta Banergy) हाजरा से नबन्ना इलेक्ट्रिक स्कूटी से सफर किया। तेल के दामों के विरोध के लिए ममता बनर्जी इलेक्ट्रिक स्कूटी का इस्तेमाल किया।

CM योगी 2 मार्च को पश्चिम बंगाल के मालदा में करेंगे रैली

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamta Banergy) तेल की बढ़ती कीमतों के विरोध में आज (गुरुवार) करीब 11 बजे कालीघाट स्थित अपने आवास से रवाना हुई। इलेक्ट्रिक स्कूटी पर सवार ममता(Mamta Banergy) विरोध में हाजरा से नबन्ना तक यात्रा कर रही है। बता दें कि राज्य के शहरी विकास मामलों के मंत्री फिरहाद हकीम स्कूटी चला रहे थे और ममता बनर्जी उनके पीछे बैठी हुई थीं।

बताया जा रहा है कि ममता(Mamta Banergy) के इस विरोध में उनकी स्कूटी के अलावा लगभग 16 से 17 इलेक्ट्रिक स्कूटी सवार भी इस प्रदर्शन का हिस्सा बने। वहीं इस अलग विरोध के चलते ममता बनर्जी ने सभी को हैरान कर दिया है.

Related Post

पॉक्सो एक्ट

पॉक्सो एक्ट में दुष्कर्म के दोषियों को दया याचिका दायर करने का न हो अधिकार: राष्ट्रपति

Posted by - December 6, 2019 0
सिरोही। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने शुक्रवार को कहा कि देश में महिलाओं की सुरक्षा एक अहम और गंभीर मुद्दा है।…
CM Dhami

वैश्विक कांग्रेस के सम्मेलन से देवभूमि उत्तराखण्ड को मिलेगी एक नई पहचान: सीएम धामी

Posted by - June 16, 2023 0
देहरादून। मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने कहा कि उत्तराखण्ड में आपदा प्रबंधन का छठवां वैश्विक कांग्रेस का सम्मेलन होने से वैश्विक…
CM Vishnudev Sai

विकसित भारत में विकसित छत्तीसगढ़ बनाने हम तत्पर हैं: सीएम साय

Posted by - February 24, 2024 0
रायपुर। ‘विकसित भारत, विकसित छत्तीसगढ़ संकल्प यात्रा’ के तहत आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Modi) ने छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर…