gayatri prasad prajapati

गायत्री ने रिश्तेदारों के नाम खरीदी थीं संपत्तियां, ED को मिले पुख्ता सबूत

421 0

लखनऊ। खनन घोटाले के आरोपी पूर्व मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति (Gayatri Prasad Prajapati) के खिलाफ जांच में ईडी को पुख्ता सबूत मिले हैं। बताया जा रहा है कि, ईडी को जो सबूत मिले हैं कि पूर्व मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति (Gayatri Prasad Prajapati) ने अपने रिश्तेदारों के नाम से संपत्तियां खरीदी थीं।

इंस्पेक्टर ने दहेज पीड़िता से पूछा-आइए .. आपका इंतजार था! किस फिल्म का गाना है?

ईडी को खनन घोटाले के आरोपी पूर्व मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति के खिलाफ जांच में पुख्ता सबूत मिले हैं। पूर्व मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति (Gayatri Prasad Prajapati) ने अपने रिश्तेदारों के नाम से संपत्तियां खरीदी थीं।

गायत्री के गोलमाल का खुलासा

बेनामी संपत्ति मामले में पूछताछ के लिए तीन दिनों तक ईडी की रिमांड पर रहने के बाद पूर्व मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति (Gayatri Prasad Prajapati) को वापस जेल भेज दिया गया। हाईकोर्ट के आदेश पर गायत्री को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के सुपुर्द किया गया था। रिमांड के दौरान पूछताछ में गायत्री प्रसाद प्रजापति ने कई अहम खुलासे किए हैं।

जल्द अटैच होंगी संपत्तियां

रिमांड पर पूछताछ के दौरान प्रवर्तन निदेशालय को इस बात के पुख्ता साक्ष्य मिले हैं कि पूर्व मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति (Gayatri Prasad Prajapati) ने दूसरों के नाम से संपत्तियां अर्जित की थीं। ईडी जल्द ही इन संपत्तियों को अटैच भी कर सकती है। इसके साथ ही ईडी पूर्व मंत्री व उनके बेटे अनुराग की कंपनी के खातों में आए पैसों की भी जांच कर रही है। ये पैसे जिन लोगों के खातों से आए थे, उन लोगों को भी पूछताछ के लिए ईडी नोटिस भेज सकती है।

Related Post

Yogi government opened treasury on medical sector

योगी सरकार ने मेडिकल सेक्टर पर खोला खजाना, दिया 20 हजार करोड़ से अधिक का तोहफा

Posted by - February 22, 2023 0
लखनऊ। मंजिलें लाख कठिन आयें, गुजर जाऊंगा। हौंसले हार के बैठूंगा तो मर जाऊंगा।। लाख रोकें ये अंधेरे, मेरा रास्ता…
Sambit Patra

संबित पात्रा ने कांग्रेस पर साधा निशाना, लोगों से मां-बेटे की जोड़ी…

Posted by - June 14, 2022 0
नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा (Sambit Patra) ने मंगलवार को नेशनल हेराल्ड मामले पर…