Yogi_Adityanath with suresh khanna

‘नए भारत के नए उत्तर प्रदेश’ की संकल्पना का आकार है UP Budget 2021-22 : सीएम योगी

503 0
लखनऊ। योगी आदित्यनाथ की अगुवाई वाली उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार इस कार्यकाल का अंतिम पूर्ण बजट विधानसभा में पेश किया। सीएम योगी आदित्यनाथ ने प्रेस कॉन्फेंस कर वित्‍त मंत्री सुरेश खन्ना को बधाई दी। अंत्योदय’ की भावना से परिपूर्ण यह बजट ‘नए भारत के नए उत्तर प्रदेश’ की संकल्पना को आकार प्रदान करता है।

लोक कल्याणकारी, विकासोन्मुख और सर्वसमावेशी बजट

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने अपना पांचवा बजट पेश किया। यह बजट पूरी तरह से पेपरलेस था। बजट के बाद सीएम योगी ने प्रेस कॉन्फेंस कर वित्त मंत्री सुरेश खन्ना को बधाई दी। उन्होंने कहा कि यह बजट लोक कल्याणकारी, विकासोन्मुख और सर्वसमावेशी है।

 

सीएम योगी ने कहा कि उत्तर प्रदेश के बजट के हृदय में गांव, गरीब, किसान, महिलाएं और युवा हैं। उन्होंने कहा कि सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास’ की उत्कृष्ट लोकतांत्रिक भावना से परिपूर्ण उत्तर प्रदेश का वर्तमान बजट प्रदेश के तीव्र, धारणीय एवं सर्वसमावेशी विकास के मार्ग में मील का पत्थर साबित होगा।

 

सीएम ने कहा कि यह बजट लोक कल्याणकारी, विकासोन्मुख तथा सर्वसमावेशी है। इसके लिए मैं वित्त मंत्री सुरेश खन्ना @SureshKKhanna जी को हार्दिक बधाई देता हूं। ‘अंत्योदय’ की भावना से परिपूर्ण यह बजट ‘नए भारत के नए उत्तर प्रदेश’ की संकल्पना को आकार प्रदान करता है।

Related Post

राफेल डील

राफेल डील: ”राहुल गांधी ने ईमानदार प्रधानमंत्री को गाली दी”-रविशंकर प्रसाद

Posted by - December 15, 2018 0
नई दिल्ली।राफेल मुद्दे को लेकर कांग्रेस ने केंद्र सरकार पर शीर्ष अदालत को गुमराह करने का आरोप लगाया है। बता…