Priyanka Gandhi प्रियंका गांधी

बसंत पंचमी के मौके पर प्रियंका गांधी वाड्रा ने साझा की पुरानी यादें, कही ये बात

1043 0

नई दिल्ली। पूरे देश में आज बसंत पंचमी श्रद्धापूर्वक मनाई जा रही है। इस पावन अवसर पर श्रद्धालु गंगा सहित अन्य में पवित्र नदियों में स्नान कर रहे हैं। वाराणसी के घाटों पर जहां सुबह से श्रद्धालुओं का तांता लगा है। तो वहीं हरिद्वार में गंगा स्नान के लिए लोग देश के कोने-कोने से हर की पैड़ी पहुंचे हैं। बिहार और बंगाल में बसंत पंचमी के मौके पर मां सरस्वती पूजा होती है। जगह जगह पंडालों और घरों में मां की आराधना का आज दिन है।

इसी बीच कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra)  ने अपने बचपन की बसंत पंचमी  की  यादों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। प्रियंका ने कहा कि बसंत पंचमी के अवसर पर मेरी दादी इंदिरा जी स्कूल जाने से पहले हम दोनों की जेब में पीला रूमाल डाल देती थीं। आज भी उनकी परम्परा निभाते हुए मेरी मां सरसों के फूल मंगाकर घर में बसंत पंचमी के दिन सजाती हैं।

52 लाख श्रमिकों को लघु व बड़े उद्योगों में मिला काम

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने कहा कि ज्ञान की देवी माँ सरस्वती सबका कल्याण करें, आप सबको बसंत पंचमी की शुभकामनाएं।

तो वहीं, कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट करके कहा कि जब किसान सरकार से नाराज़ होता है तो वह सरकारें बदलता है। चौधरी छोटू राम के शब्द आज भी सच हैं। आज बसंत पंचमी पर फिर उसी संकल्प को ले बढ़ते चलने का जज़्बा और मज़बूत करें ताकि अहंकारी मोदी सरकार को आइना दिखा सकें।

Related Post

CM Dhami

ऊर्जा एवं वैकल्पिक ऊर्जा के क्षेत्र मे तेजी से कार्य किया जाय: धामी

Posted by - January 3, 2024 0
देहरादून। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने बुधवार को सचिवालय में ऊर्जा विभाग की समीक्षा करते हुए…
Electricity workers strike

बिजली कर्मचारियों ने हड़ताल ली वापस, ऊर्जा मंत्री के साथ हुई बैठक के बाद लिया निर्णय

Posted by - March 19, 2023 0
लखनऊ। ऊर्जा मंत्री एके शर्मा (AK Sharma) एवं चेयरमैन एम देवराज से वार्ता होने के बाद रविवार दोपहर संघर्ष समिति…

शिवराज सरकार के मंत्री ने महंगाई के लिए नेहरू के 15 अगस्त 1947 के भाषण को बताया जिम्मेदार

Posted by - July 31, 2021 0
देश में बढ़ती महंगाई को लेकर मध्यप्रदेश के शिवराज सरकार में मंत्री कैलाश सारंग ने अजीबोगरीब बयान दिया है। सारंग ने…
CM Dhami

सीएम धामी ने ‘एक देश संकल्प गौमाता राष्ट्रधर्म’ महोत्सव में किया प्रतिभाग

Posted by - August 23, 2023 0
देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने बुधवार को सायं बन्नू स्कूल, देहरादून में आयोजित ‘ एक देश संकल्प गौमाता…