Preity Zinta

प्रीति जिंटा ने फिल्म ‘नो मीन्स नो’ को बताया अमेजिंग, 22 मार्च को रिलीज होगी

1425 0

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा (Preity Zinta)  ने ध्रुव वर्मा की आने वाली फिल्म ‘नो मीन्स नो’ की टीम को शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि इस फिल्म का वह भी इंतजार कर रही हैं। इसके लिए उन्होंने एक वीडियो जारी किया है, जिसमें प्रीति जिंटा ने फिल्म ‘नो मीन्स नो’ को अमेजिंग बताया है।

प्रियंका चोपड़ा कर रहीं हैं मां बनने की प्लानिंग, बोलीं- मुझे क्रिकेट टीम जितने बच्चे चाहिए?

प्रीति जिंटा (Preity Zinta)  ने जारी वीडियो में कहा कि वह सच में इस फिल्म को देखना चाहती हैं। इसको लेकर एक्साइटेड भी हैं और फिल्म का इंतजार कर रही हैं। प्रीति ने इस वीडियो में फिल्म के हीरो और इंडियन जेम्स बांड के नाम से चर्चित बिहार के रहने वाले ध्रुव वर्मा और विकास की भी तारीफ की है।

बता दें कि इससे पहले फिल्म ‘नो मीन्स नो’ का टीजर जारी हो चुका है। यह एक्शन फिल्म है, जो संभवत: 22 मार्च को रिलीज होगी। फिल्म हिंदी, अंग्रेजी और पोलिस में रिलीज होनी है, जिसके लिए तैयारियां अंतिम चरण में हैं। फिल्म के टीजर में ध्रुव का शानदार एक्शन अवतार दिखा है। उनके इस फिल्म के टीजर को फिल्म क्रिटिक्स की ओर से भी सराहना मिली है।

Related Post

प्रगति मैदान मेट्रो स्टेशन का नाम बदला

प्रगति मैदान मेट्रो स्टेशन का नाम बदला, ये एक्टर बोला-‘वैसे भी अब कहीं प्रगति लिखा देख यकीन नहीं होता’

Posted by - January 2, 2020 0
नई दिल्‍ली। देश की राजधानी दिल्ली में प्रगति मैदान मेट्रो स्टेशन का नाम बदलकर सुप्रीम कोर्ट रखने की घोषणा की…
Tapsu pannu with anurag kashyap

तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप से कई घंटों हुई पूछताछ, रात में भी जारी रही छापेमारी

Posted by - March 4, 2021 0
मुंबई/नई दिल्ली। आयकर विभाग ने अभिनेत्री तापसी पन्नू  (Tapsee Pannu) और फिल्मकार अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap)  व उनके साझेदारों के…