कंगना रनौत Kangana Ranaut

लव जिहाद कानून का कंगना रनौत ने किया समर्थन, कही ये बड़ी बात

1099 0

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) बड़ी बेबाकी से अपने विचारों को दुनिया के सामने रखती रहतीं है। बता दें कि कंगना इस समय अपनी फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में कंगना भोपाल में हैं। कंगना ने मीडिया से बातचीत में लव जिहाद कानून का समर्थन करती नजर आईं हैं।

जब कंगना से इस बारे में सवाल किए गए तो उन्होंने कहा कि जो लोग धोखा खा रहे हैं यह कानून उनके लिए बहुत अच्छा है। उन्होंने कहा कि बहुत से लोगों को इस कानून से परेशानी भी हुई है, लेकिन लोगों को यह समझना चाहिए कि कानून सिर्फ उनके लिए बने हैं, जिनको दिक्कत है।

प्रधानमंत्री की सराहनीय अपील

कंगना ने कहा कि जिनकी इंटरकास्ट मैरिज होती या हो रही हैं, उन पर यह लागू नहीं हुआ है। ये उन्हीं पर लागू है जिन्होंने प्यार या शादी के नाम पर धोखा खाया है। जो इंटरकास्ट मैरिज के नाम पर धोखा खाते हैं या कोई और फ्रॉड उनके साथ होता है, इस तरह के कानून से उन्हें सहायता मिलेगी।

कंगना रनौत (Kangana Ranaut)  पर राजद्रोह का केस चल रहा है और इसी मामले में वह शुक्रवार 8 जनवरी को मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में पेशी के लिए पहुंची थीं। कंगना पर अपने ट्वीट्स के जरिए नफरत फैलाने के आरोप लगे हैं। कहा गया है कि उन्होंने हिंदू-मुस्लिम के नाम पर माहौल बिगाड़ा है। ये तमाम आरोप कास्टिंग डायरेक्टर साहिल सईद ने लगाए हैं।

कंगना पर राजद्रोह के तहत मामला दर्जा हुआ है। इसके बाद बांद्रा कोर्ट के आदेश पर दोनों कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल के खिलाफ एक FIR दर्ज की गई और उन्हें पुलिस कार्रवाई में सहयोग के लिए कहा गया है। इस मामले को लेकर कंगना से पुलिस की लम्बी पूछताछ चली थी, जिसके बाद वह भोपाल रवाना हुईं।

Related Post

शाहरुख की फिल्म जीरो को दर्शकों की मिलीजुली सराहना,जीशान ने सिखाई थी किंगखान को मेरठ की बोली

Posted by - December 22, 2018 0
मुंबई। 21 दिसंबर को शाहरुख खान की फिल्म जीरो रिलीज़ हो गई है, आनंद एल राय के निर्देशन में बनी…
sushant singh

क्या सुशांत की बहन को मालूम था एक्टर के मेंटल हेल्थ के बारे में, सामने आई यह व्हॉट्सऐप चैट

Posted by - September 1, 2020 0
सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई की जांच जारी है। इस मामले में पिछले 4 दिनों से रिया चक्रवर्ती से…

विदाई पर फूट-फूट कर रोईं टीवी एक्ट्रेस, वीडियो हुआ वायरल

Posted by - October 16, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क।  14 अक्टूबर को राजकुमारी मोहिना सिंह ने उत्तराखंड सरकार में कैबिनेट मंत्री और आध्यात्मिक गुरु सतपाल महाराज के…
vivek oberoi

मुंबई पुलिस ने काटा चालान, तो विवेक ओबेरॉय बोले -प्यार हमें किस मोड़ पे ले आया

Posted by - February 20, 2021 0
मुंबई। बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय (vivek oberoi) को बिना हेलमेट के बाइक चलाने पर मुंबई की ट्रैफिक पुलिस ने चालान…