PhonePay

फोनपे बिजनेस ऐप अब स्थानीय भाषाओं में ग्राहकों को देगा सूचना

908 0

नई दिल्ली । डिजिटल पेमेंट प्लेटफॉर्म फोनपे (PhonePay) ने अपने बिजनेस ऐप पर 9 से अधिक स्थानीय भाषाओं में ग्राहकों सूचना की सुविधा प्रदान करने की घोषणा की है।

फोनपे (PhonePay) के तरफ सें जारी बयान में कहा कि बिजनेस के सबसे व्यस्त घंटों के दौरान दुकानदारों को अपनी भाषा में आवाज सूचना से मदद मिलेगी, जिसमें मिलने वाली राशि की घोषणा की जाएगी, जिससे किसी ग्राहक से उनके फोन की स्क्रीन चेक करने, या बैंक एसएमएस का इंतजार करने की जरुरत नहीं होगी।

मिंत्रा ने ‘एंड ऑफ रिजन सेल’ के दौरान 1.1 करोड़ आइटम बेचे

बता दें कि कंपनी ने 2018 में फोनपे फॉर बिजनेस ऐप लॉन्च किया था, जो अंग्रेजी, हिंदी, मराठी, बंगाली, गुजराती, तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़, ओडिया और असमिया में उपलब्ध है। अभी इसका उपयोग पूरे भारत में 1.5 करोड़ से अधिक व्यापारी साझेदार द्वारा किया जा रहा है। ऐप विभिन्न उत्पादों और लॉन्च के बारे में व्यापारियों को उनकी सबसे अधिक सुविधाजनक भाषा में सूचना भेजता है। जब किसी व्यापारी को ऐप पर ऑनबोर्ड किया जाता है, तो फोनपे फील्ड टीम भी शैक्षिक सामग्री साझा करती है जो उन्हें विभिन्न उत्पादों और सुविधाओं की विशेषताओं के बारे में विभिन्न भाषाओं में जानकारी देती है, जिससे एक निर्बाध साइन-अप प्रक्रिया सुनिश्चित होती है।

Related Post

एक और ‘स्टेन स्वामी’! 6 साल से बंद है बुजुर्ग मजदूर नेता, खराब स्वास्थ्य के बावजूद नहीं मिल रही बेल

Posted by - July 10, 2021 0
जेल में बंद आदिवासी अधिकार कार्यकर्ता स्टेन स्वामी की मौत के बाद UAPA को लेकर लगातार सवाल उठ रहे हैं।केरल…

दरिंदगी का शिकार हुई मासूम को जिंदा जला दिया गया, मोदी मंत्रिमंडल की महिला शक्ति चुप क्यों?- कांग्रेस

Posted by - August 4, 2021 0
दिल्ली कैंट के पुराना नांगल राया स्थित श्मशान घाट में 9 वर्षीय बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म के बाद उसे…