sunny deol

भाजपा सांसद सन्नी देओल कोरोना पॉजिटिव, हुए आइसोलेट

1380 0

शिमला। गुरदासपुर से भाजपा सांसद और बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल (Sunny Deol) कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उनकी कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

बता दें कि सन्नी गत कई दिनों से मनाली में रह रहे हैं। उन्होंने वामतट मार्ग पर सेबों के बगीचे में एक मकान किराये पर लिया हुआ है ।जहां वह हर वर्ष छुट्टियां मनाने आते हैं। सर्दियों में वह अक्सर मनाली ही आकर रहते हैं। हाल ही में हल्का बुखार और गले में खराश महसूस होने पर उन्होंने मंडी के नेरचौक स्थित मेडिकल कॉलेज में कोरोना जांच कराई थी जो कल शाम पॉजिटिव आई।

कैमरे का सामना करने के लिए मैं बहुत उत्साहित: सनी लियोनी

सनी देओल  (Sunny Deol) ने ट्वीट कर बताया बुखार और गले में खराश होने पर कराई गई कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं एकांतवास में हूं और मेरी तबीयत ठीक है। मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे सम्पर्क में आयें हैं कृपया वे स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जांच कराएं। वहीं मंडी के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा. देवेंद्र शर्मा ने भी सन्नी के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि की है।

Related Post

drugs case

ड्रग्स केस में भारती सिंह व हर्ष लिंबाचिया को चार दिसंबर तक जेल

Posted by - November 22, 2020 0
मुंबई। ड्रग्स मामले (drugs case) में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने रविवार को कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष…
मायावती

मायावती ने बीजेपी पर साधा निशाना, योगी की पार्टी को ना ‘अली’ और ना ही ‘बजरंगबली’ का वोट पड़ेगा

Posted by - April 13, 2019 0
बदायूं। उत्तर प्रदेश के सीएम योगी पर निशाना साधते हुए बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा योगी की पार्टी को ना…
Ankita Lokhande

अंकिता लोखंडे ने महिला सशक्तिकरण पर रिया चक्रवर्ती को निशाना साधते हुए कही यह बात

Posted by - August 30, 2020 0
पॉप्युलर टीवी सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे आजकल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं। उनकी ज्यादातर पोस्ट…