Bigg Boss 14: कविता कौश‍िक भड़की बिग बॉस पर, कहा-मुझे यहां नहीं रहना

881 0

मनोरंजन डेस्क.  बिग बॉस के पिछले पूरे हफ्ते में दर्शकों को कंटेस्टेंट एजाज खान और कविता कौशिक के बीच खूब लड़ाई होती नजर आई. हालांकि शो की शुरुआत में दोनों काफी अच्छे दोस्त नजर आ रहे थे. दोनों एक-दूसरे को घर के बाहर से पहले से जानते थे. बिग बॉस के वीकेंड का वार में रविवार के एपिसोड में कविता कौशिक और एजाज खान के बीच खूब बहस हुई. कविता ने सलमान के सामने भी एजाज की काफी शिकायत की थी. लेकिन ज्यादातर लोगों ने कविता को ही गलत ठहराया.

सुहाना ने किया पापा शाहरुख और बेस्टी शनाया कपूर को बर्थडे विश

वीकेंड का वार खत्म होने के बाद कविता काफी अपसेट नजर आई.  एजाज खान संग उनकी हुई बहसबाजी और घर वालों का उन्हें सपोर्ट न करने पर वो बहुत ही ज्यादा गुसा थी. और उन्होंने इन सब बातों का गुस्सा बिग बॉस पर निकला.

कविता ने बिग बॉस पर उंगली उठाते हुए कहा-  ‘मैंने एजाज को पैंपर किया, मस्ती की, लेक‍िन बिग बॉस ने वो सब कुछ नहीं दिखाया, सिर्फ मेरी निगेट‍िव साइड दिखाई. मेरा अच्छा साइड तो दिखाया ही नहीं. बिग बॉस निक्की तंबोली को जिताए, वो आपके शो के लिए अच्छी है. एजाज को, पव‍ित्रा को दिखाए, मुझे यहां नहीं रहना, मैं घर जाना चाहती हूं’.

अब ये देखना हा की इस पर सबका क्या रिएक्शन होता है. फिलहाल कव‍िता घर के अन्य कंटेस्टेंट रुबीना दिलैक, निशांत मलकानी और जैस्मिन भसीन के साथ रेड जोन की नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट हैं. आज सोमवार को ऑड‍ियंस वोट‍िंग और घर के सेफ जोन में रह रहे सदस्यों द्वारा इस बात का फैसला होगा की कौन से कंटेस्टेंट घर से बेघर होने वाले है क्यूंकि इस बार घर में डबल एविक्शन होने वाला है जोकि सबके लिए काफी चौकाने वाला होगा.

 

Related Post

‘अवेंजर्स: एंडगेम’ का दूसरा टीजर हुआ रिलीज,30 सेकेंड में दर्शकों के दिलों को लेगा जीत

Posted by - February 5, 2019 0
मुंबई। फिल्म ‘अवेंजर्स: एंडगेम’ को लेकर हर दिन  नई-नई कहानी थ्योरी सुनने को मिलती है, वहीं फिल्म के मेकर्स ने…
योगी सरकार ने दी मंजूरी

दुष्कर्म पीड़िताओं को जल्द न्याय दिलाने के लिए योगी सरकार का बड़ा फैसला

Posted by - December 9, 2019 0
लखनऊ। लगातार महिलाओं और बच्चियों के साथ हो रहे सामूहिक दुष्कर्म और हत्याकांड के मामले से पूरा देश अक्रोश में…