ajay devgan web seres

अजय देवगन फिल्मों के बाद देखेंगे वेब सिरीज़ में, जानिए नज़र आएंगे इस एक्ट्रेस के साथ

929 0

कोरोना वायरस के कारण पिछले कई महीनों से सिनेमाघर बंद है। इस दौरान कई बड़ी फिल्में डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही हैं। कई दिग्गज सितारे डिजिटल डेब्यू करते नजर आ रहे हैं। खबर है कि अजय देवगन भी जल्द वेब सीरीज में नजर आएंगे। कहा जा रहा है कि अजय देवगन ब्रिटिश टीवी सीरीज ‘लूथर’ के हिंदी रीमेक में मुख्य भूमिका निभाएंगे। यह सीरीज डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी।

शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के प्रोड्यूसर ने नेहा मेहता के शो छोड़ने के बाद दिया यह रिएक्शन

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अजय देवगन को यह प्रोजेक्ट बहुत पसंद आया है और उन्होंने इसे साइन कर लिया है। सीरीज में फीमेड लीड के लिए तलाश भी अब पूरी हो चुकी है। बताया जा रहा है कि मेकर्स ने अजय देवगन के अपोजिट इलियाना डिक्रूज को कास्ट करने का फैसला किया है। इससे पहले अजय और इलियाना ने ‘रेड’ और ‘बादशाहो’ में साथ काम किया था।

वर्क फ्रंट की बात करें तो अजय देवगन पिछली बार फिल्म तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर में काम किया था। इसमें उनके अपोजिट काजोल नहीं आई थीं। फिल्म में विलेन के किरदार में दिखे सैफ अली खान की परफॉर्मेंस को बहुत पसंद किया गया था। ‘तान्हाजी’ ने कमाई के मामले कई फिल्मों के रिकॉर्ड्स तोड़ दिए थे।

13 साल बाद काम करेंगे संजय लीला भंसाली के साथ रणबीर कपूर

अजय देवगन की फिल्म सूर्यवंशी बनकर तैयार है। रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में वह रणवीर सिंह और अक्षय कुमार के साथ काम करते नजर आएंगे। चर्चा है कि कोरोना की स्थिति को देखते हुए सिनेमाघरों के खुलने के बाद इस फिल्म को रिलीज किया जाएगा।

Related Post

दिल्ली विधानसभा चुनाव

दिल्ली चुनाव: परिवार संग वोट डालने पहुंची तापसी पन्नू, शेयर किया ये खास मैसेज

Posted by - February 8, 2020 0
नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में शनिवार को विधानसभा चुनाव के लिए मतदान चल रहा है। सुबह सात बजे…

विजयदशमी के मौके पर ऋषि कपूर ने शेयर की शस्त्र पूजा फोटो, जमकर हो रहे ट्रोल

Posted by - October 10, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। बॉलीवुड के जानेमाने एक्टर ऋषि कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। विजयदशमी के मौके पर शस्त्र…