Neha Kakkar's song is fast becoming viral

नेहा कक्कड़ का यह गाना तेजी से हो रहा है वायरल, सुनिए इस गाने की लाइन               

1094 0

नेहा कक्कड़ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की। नेहा कक्कड़ ने इन लाइन को कुछ ऐसा लिखा कि उनकी शादी को लेकर चर्चा होने लगी। दरअसल, नेहा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, ‘आजा चल वियाह करवाइए लॉकडाउन विच कट होने खर्चे’। इस लाइन का मतलब है आजा लॉकडाउन में शादी कर लेते हैं खर्चा कम होगा।

‘कसौटी जिंदगी की 2’ के मेकर्स ने शो को नवंबर तक बंद करने का लिया फैसला

इससे पहले कि आप सोचें की नेहा सच में शादी की तैयारी कर रही हैं तो आपको बता दें कि अभी ऐसा कुछ नहीं है। दरअसल, यह लाइन हाल ही में रिलीज हुए उनके गाने डायमंड दा छल्ला की है।

नेहा के इस गाने की बात करें तो इसमें वह पंजाबी सिंगर परमिश वर्मा के साथ नजर आ रही हैं। दोनों के इस गाने को काफी पसंद किया जा रहा है।

जानिए पिता बनने की खबर को जानकर कुछ ऐसा है विराट कोहली का रिऐक्शन

बता दें कि हाल ही में नेहा का नाम पश्च‍िम बंगाल स्थ‍ित मालदा जिले के एक कॉलेज की मेरिट लिस्ट में टॉप में आया है। इस मामले पर मालदा जिले के मान‍कचक कॉलेज के प्रिंसिपल अनिरुद्ध चौधरी ने बताया कि पहली मेरिट लिस्ट जारी होने के बाद उन्होंने गलती सुधारते हुए एक फ्रेश लिस्ट जारी की थी।

उन्होंने कहा, ‘हमने साइबर क्राइम सेल ऑफ वेस्ट बंगाल पुलिस में शिकायत दर्ज की है। ये किसी की बदमाशी है जो मेरिट लिस्ट में ऐसे सेलेब्स का नाम डालकर हायर एजुकेशन सिस्टम को खराब करना चाहता है’।

लेडी गागा ने इस साल रचा इतिहास, एकेडमी अवॉर्ड के साथ ट्रिकॉन अवार्ड भी जीता

इससे पहले कोलकाता के एक जाने-माने कॉलेज में अंडरग्रेजुएट अंग्रेजी लिटरेचर में दाखिले की मेरिट लिस्ट जारी की थी। जिसमें टॉपर की जगह सनी लियोनी का नाम लिखा था।

Related Post

roopal patel

साथ निभाना साथिया 2 में कोकिला बेन के किरदार में नहीं दिखेंगी रूपल, जाने यह वजह   

Posted by - August 30, 2020 0
साथ निभाना साथिया शो पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। दरअसल, कोकिला बेन, गोपी बहू और…

रिलीज हुई फिल्म ‘प्रणाम’ , 80-90 दशक की फिल्म की दिलाती है याद

Posted by - August 9, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। टीवी और बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाले राजीव खंडेलवाल की फिल्म ‘प्रणाम’ आज यानी शुक्रवार…